UNCATEGORIZED

#DeleteFacebook-हर महिला को अभी से फेसबुक डिलीट कर देना चाहिए,US में हैशटैग #DeleteFacebook क्यूँ ट्रेंड हुआ ? जानिये पूरी खबर !

#DeleteFacebook-हर महिला को अभी से फेसबुक डिलीट कर देना चाहिए,US में हैशटैग #DeleteFacebook क्यूँ ट्रेंड हुआ ? जानिये पूरी खबर !

नॉरफ़ॉक डेली न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार, 41 वर्षीय जेसिका बर्गेस ने अपनी बेटी, सेलेस्टे, जो उस समय 17 वर्ष की थी, को गर्भपात की गोलियाँ प्राप्त कीं और दीं। बर्गेस ने कथित तौर पर अपनी बेटी को भ्रूण को दफनाने में भी मदद की।

नेब्रास्का कानूनों के अनुसार, अंडे को निषेचित करने के 20 सप्ताह बाद गर्भपात अवैध है।सेलेस्टे गर्भावस्था के 23वें सप्ताह में थीं जब उनका गर्भपात हो गया था।


 

पुलिस ने अपनी जांच के हिस्से के रूप में बर्गेस और उनकी बेटी के बीच निजी चैट प्राप्त करने के लिए फेसबुक से संपर्क किया। एक फेसबुक मैसेंजर चैट में, बर्गेस को अपनी बेटी को यह बताते हुए देखा गया कि उसने पिछले महीने क्या ऑर्डर किया था क्योंकि उसने सेलेस्टे को 24 घंटे अलग से दो गोलियां लेने का निर्देश दिया था।

 

फेसबुक को कथित तौर पर इस साल जून में पुलिस से वारंट मिला था। इस रहस्योद्घाटन ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को नाराज कर दिया क्योंकि उन्होंने लोगों से फेसबुक को हटाने का आग्रह किया। जल्द ही, #DeleteFacebook अमेरिका में एक टॉप ट्रेंड बन गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×