नई दिल्ली

केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज को कुश्ती पहलवान दिव्या काकरान का करारा जवाब ! सबूत और सर्टीफिकेट के साथ खोली विधायक के झूट की पोल !

केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज को कुश्ती पहलवान दिव्या काकरान का करार जवाब ! सबूत और सर्टीफिकेट के साथ खोली विधायक के झूट की पोल !

कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के लिए कुश्ती में कांस्य जीतने वालीं दिव्या काकरान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से मदद मांगी थी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को ट्विटर पर बधाई दी। इसके बाद कुश्ती खिलाड़ी दिव्या काकरान ने ट्वीट कर कहा कि वे दिल्ली के लिए खेलती हैं लेकिन उन्हें अभी तक दिल्ली सरकार से कोई आर्थिक मदद या सहयोग नहीं मिला है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के सीएम से आर्थिक मदद की मांग की !

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए ट्विटर पर दिव्या से कहा, ” बहन, पूरे देश को आप पर गर्व है। लेकिन मुझे याद नहीं आता कि आप दिल्ली की तरफ से खेलती हैं। आप हमेशा उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलती आईं हैं। लेकिन खिलाड़ी देश को होता है। योगी आदित्यनाथ जी से आप को सम्मान की उम्मीद नहीं है। मुझे लगता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आपकी बात जरूर सुनेंगे।”


 

इसके बाद दिव्या ने ट्विटर पर कुछ दस्तावेज पोस्ट करते हुए दावा किया कि वे दिल्ली के लिए 2011 से 2017 के बीच भी दिल्ली की तरफ से खेली हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ”2011 से 2017 तक मैं दिल्ली से खेलती थी। ये रहा सर्टीफिकेट दिल्ली स्टेट का। अगर आपको अभी भी यकीन नहीं तो दिल्ली स्टेट से 17 गोल्ड हैं मेरे। वो सर्टीफिकेट भी अपलोड करूं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×