नई दिल्ली

“साथी एक विश्वास” की शानदार पहल, बुनियादी सुविधाओं से वंचित बच्चो को सक्षम बनाने के लिए पेंटिंग नृत्य व् कला के क्षेत्र में दी जा रही है बेहतरीन ट्रेनिंग !

"साथी एक विश्वास" की शानदार पहल, बुनियादी सुविधाओं से वंचित बच्चो को सक्षम बनाने के लिए पेंटिंग नृत्य व् कला के क्षेत्र में दी जा रही है बेहतरीन ट्रेनिंग !

साथी एक विश्वास नामक संस्था एक बेहद सार्थक पहल करते हुए बुनियादी सुविधाओं से वंचित बच्चो को सक्षम बनाने के लिए डीसी शाहदरा के सहयोग से “कला-शक्ति” (माई आर्ट , माई एम्पावरमेंट) के साथ आ रही है, जिसका उद्देश्य वंचित बच्चों को करियर के अवसर पैदा करने के लिए कौशल प्रदान करना है।

रेनू रस्तोगी जानी-मानी समाजसेविका है और सामजिक क्षेत्र में समाज की उन्नति के लिए अनेको कार्य किये है, समाज की सेवा के लिए हमेशा प्रयासरत रेनू रस्तोगी समय-समय पर अनेको सामजिक प्रोग्राम चलाती रहती है !

साथी एक विश्वास नामक संस्था की चेयर पर्सन रेनू रस्तोगी ने बातचीत में बताया कि उनके इस “कला-शक्ति” कौशल प्रदान करने के प्रोग्राम के  माध्यम से यह एक छोटा सा प्रयास है वंचित बच्चों को करियर के अवसर पैदा करने के लिए कौशल प्रदान करने का !

रेनू रस्तोगी ने बताया कि प्रतिभाशाली बच्चो को आगे भी सहायता प्रदान की जाएगी तथा विभिन्न संस्थानों में नौकरी के लिए “साथी एक प्रयास ” की तरफ से हरसम्भव  प्रयास भी किये जाएंगे !यह प्रोग्राम कड़कड़डूमा विलेज के पास  डीसी शाहदरा के सहयोग से चलाया जा रहा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×