मध्यप्रदेश

शिवराज सिंह चौहान जी आप चाहते तो अपने पुत्र को खरगौन में बलवा करने के लिए भी भेज सकते थे,गोरक्षक भी बना सकते थे, बजरंग दल ज्वाइन करा कूर्ग में हथियारों की ट्रेनिंग लेने भेज सकते थे -कुंवर दानिश अली

शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय के अमेरिका से एलएलएम की डिग्री हासिल करने पर लोकसभा सदस्य कुंवर दानिश अली का करारा तंज़ !

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बेटे को एलएलएम की डिग्री मिलने की जानकारी ट्वीटर पर दी है. उन्होंने इसका एक वीडियो भी जारी किया है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे ने अमेरिका के एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से कानून की पढ़ाई पूरी कर ली है. इसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री ने दी. उन्होंने एक ट्वीट में डिग्री लेते बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान का एक वीडियो भी शेयर किया है. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, ”प्रिय बेटे ने एलएलएम की पढ़ाई पूरी करते हुए डिग्री हासिल कर ली है, कल दीक्षांत समारोह को देख कर मन आनंदित होता, ऐसे ऐतिहासिक अवसर पर बच्चों के माता-पिता उनके साथ रहते हैं लेकिन प्रशासनिक दायित्व का निर्वहन करने की वजह से हम नहीं पहुंच पाए.”


 

इसी मुद्दे को लेकर लोकसभा सदस्य कुंवर दानिश अली ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा “शिवराज सिंह जी आप एक आदर्श पिता साबित हुए। आप चाहते तो कार्तिकेय को संस्कृत में Phd भी करा सकते थे। खारगौन में बलवा करने के लिए भी भेज सकते थे। गोरक्षक भी बना सकते थे। बजरंग दल ज्वाइन करा कूर्ग में हथियारों की ट्रेनिंग लेने भेज सकते थे।
आपसे सबको सीखना चाहिए। कार्तिकेय को बधाई।

इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगो के कमैंट्स की बाढ़ आ गयी है और ये मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×