लाइफस्टाइल

केवल 400 रुपये का छोटा सा AC, बाज़ार में धड़ल्ले से बिक रहा है चंद मिनटों में कमरा कर देता है सुपर कूल !

केवल 400 रुपये का छोटा सा AC, बाज़ार में धड़ल्ले से बिक रहा है चंद मिनटों में कमरा कर देता है सुपर कूल !

आज जबकि महंगाई अपने चरम पर पहुँच गयी मध्यमवर्ग बिजली के खर्चे से परेशान है उनके लिए लगाना ना सिर्फ काफी खर्चीला साबित हो सकता है बल्कि घर का बजट भी बिगाड़ सकता है वहीँ ऐसे परिवारों के लिए बाजार में एक उम्मीद की किरण सामने आयी है !

गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है और तकरीबन एक महीने में ही गर्मियां पूरी तरह से भारत में दस्तक देने वाली हैं। ऐसे में आप अगर एक पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस की तलाश कर रहे हैं तो मार्केट में एक बेहद ही दमदार और आकार में काफी छोटा है आया है ।

आपके लिए ये एयर कंडीशनर बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि आपके लिए ये डिवाइस कैसा रहेगा।

अगर आप अपने घर पर वर्क टेबल या बच्चों की टेबल पर रखने के लिए कूलिंग डिवाइस की तलाश में हैं तो आपके लिए Mini Portable AC का ऑप्शन सही रहेगा। आपको बता दें कि ये डिवाइस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह से खरीदा जा सकता है।

इसकी कीमत 400 रुपये से शुरू होगा 2,000 रुपये तक जाती है। ये अलग-अलग डिजाइन और शेप में मौजूद हैं और आप अपनी पसंद का मॉडल चुन सकते हैं। कैसे करता है काम अगर आपको इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर को चलाना है,

तो आपको इसमें या तो ड्राई आइस का इस्तेमाल करना होता है या फिर पानी का, जिससे ये आपको कूलिंग प्रदान करता है। अगर आप भी इसे खरीदते हैं तो इसे चलाना काफी आसान है और ये बिजली की खपत ना के बराबर करता है। टेबल पर काम करने वाले लोगों के लिए ये एक बेहतरीन डिवाइस है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×