राष्ट्रीय

ऑपइंडिया की संपादक नुपुर शर्मा का सिखों के खिलाफ एक सुनियोजित षड्यंत्र बेनकाब !

ऑपइंडिया की संपादक नुपुर शर्मा का सिखों के खिलाफ एक सुनियोजित षड्यंत्र बेनकाब !

तथाकथित हिंदुत्ववादी वेबसाइट ऑपइंडिया की संपादक नुपुर शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो बाते हो रही है वो न सिर्फ देश विरोधी है बल्कि देश में अराजकता व् आपसी भाईचारे को मिटाने वाली बाते है ! क्लबहाउस ऐप एक तरह का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जहां रूम बनाकर लोग एक दूसरे से बातें करते हैं। इस वीडियो में एक यूजर को देश और आर्मी विरोधी बातें कहते हुए सुना जा सकता है।

इस तरह की देश और आर्मी विरोधी बातों पर  नुपुर शर्मा के क्लबहाउस रूम पर की जा रही थी और नुपुर शर्मा ने इस तरह की बातों पर हस्तक्षेप करना जरूरी नहीं समझा न ही इस तरह के बयान पर कोई खेद व्यस्क्त किया !

देश के सबसे विश्वसनीय फैक्ट चक्र मुहम्मद ज़ुबैर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर इस पुरे वीडियो को शेयर किया है उन्होंने अपने ट्वीट में बातचीत के कुछ अंश लिखे है “हर एक पंजाबी को निकलो..
एक बार ये पंजाबी निकल जाए ना तो यह प्रकाश में आएगा कि वे वास्तव में कितने प्रभावी थे … सारे जनरल, सारे सैनिक, टॉप लेवल से बॉटम तक हर एक पंजाबी को निकलदो प्यूरी आर्मी नेशनल डिफेंस इंफ्रास्ट्रक्चर से”


 

इनकी बातों से ऐसा लगता है कि सिखों को टारगेट करने का एक सुनियोजित षड्यंत्र है जिसके तहत देश के सिखों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
×