नई दिल्ली

दिल्‍ली BJP का केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ आंदोलन, अक्षरधाम पर लगा भीषण जाम ! देखें वीडियो

दिल्‍ली BJP का केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ आंदोलन, अक्षरधाम पर लगा भीषण जाम ! देखें वीडियो

दिल्ली में लागू नई आबकारी नीति  के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली प्रदेश इकाई ने चक्‍का जाम शुरू कर दिया है. दरअसल दिल्‍ली प्रदेश के भाजपा अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता ने रविवार को राजधानी में अरविंद केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ चक्‍का जाम का ऐलान किया था.!

इस चक्‍का जाम में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के साथ राजधानी के विधायक और कुछ सांसद भी शामिल हैं. वहीं, भाजपा का आरोप है कि दिल्ली सरकार आवासीय क्षेत्रों के बाहर ठेके खोलने की खुली आजादी दे रही है जिससे लोगों को बहुत परेशानी हो रही है. इसके साथ भाजपा अध्‍यक्ष ने दावा किया है कि सभी 272 वार्डों में नई शराब की दुकानें खुल रही हैं. इससे पहले गुप्ता ने एक बयान में कहा था कि धार्मिक स्थलों या स्कूलों के आसपास शराब की दुकानों को नहीं खोलने दिया जायेगा.

भाजपा के चक्‍का जाम का असर दिल्‍ली में दिखाई देने लगा है और अक्षरधाम, आज़ादपुर, आईटीओ( ITO),आईएसबीटी और वेलकम चौक समेत कई जगह जाम लग गया है. 

 

दिल्‍ली भाजपा का कहना है कि गली-गली में शराब के ठेके खोले जा रहे हैं. पहले 250 प्राईवेट ठेके थे अब उनकी संख्या बढ़कर 850 हो जाएगी. साथ ही कहा कि अगर बैंक्वेट हॉल, बार, एयरपोर्ट या बाकी जगह शराब के ठेके खुले जाएंगे तो ये संख्या बढ़कर लगभग तीन हजार हो जाएगी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×