पंजाब

जांच से परेशान न हों अमरिंदर सिंह पंजाब में पुलिस अब जनता की सुरक्षा करती है चीकू और सीताफलों की नहीं-सुखजिंदर सिंह रंधावा

जांच से परेशान न हों अमरिंदर सिंह पंजाब में पुलिस अब जनता की सुरक्षा करती है चीकू और सीताफलों की नहीं-सुखजिंदर सिंह रंधावा

पंजाब में पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी महिला मित्र अरुसा आलम और आईएसआई के लिंक की जांच पर कैप्टन अमरिंदर सिंह के सवाल का उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा ने शुक्रवार देर रात एक के बाद एक 4 ट्वीट कर जवाब दिया। उन्होंने कैप्टन से पूछा कि आप आरुसा और ISI के बीच लिंक की जांच से इतने परेशान क्यों हैं?

रंधावा ने कैप्टन के तीन ट्वीट में उठाए गए सवालों का क्रमवार जवाब देते हुए यह कटाक्ष भी किया कि पंजाब में अब पुलिस लोगों की सुरक्षा कर रही है, चीकू और सीताफलों की नहीं।

 

रंधावा ने एक के बाद एक 4 ट्वीट कर लिखा- “1-मैं एक सच्चा राष्ट्रवादी हूं और आप बेहतर तरीके से जानते हैं कि हमारे मतभेद किस बिंदु से उठे थे। आप कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में चिंता न करें, क्योंकि हमने पंजाब सरकार को किसी को आउटसोर्स नहीं किया है। अब पुलिस लोगों की सुरक्षा कर रही है, चीकू और सीताफल की नहीं”

2-“चुनावी वादों के संबंध में मैं आपको याद दिला दूं कि यह आप ही थे जो मौड़ विस्फोट, बरगाड़ी बेअदबी और नशे के मामलों की जांच को तार्किक निष्कर्म तक ले जाने में विफल रहे। निश्चिंत रहें, इन सभी मामलों को आने वाले दिनों में तार्किक निष्कर्ष पर ले जाया जाएगा”

3-” ईश्वर हमेशा सर्वशक्तिमान है, जैसा आपने झेला है, क्योंकि आप पवित्र गुटका
साहिब की शपथ लेने के बाद भी गुरु साहिब के प्रति प्रतिबद्धता को पूरा करने में विफल रहे। पंजाब कांग्रेस सरकार के हाथों में सुरक्षित है और रहेगा”

चौथे ट्वीट में रंधावा ने कैप्टन से सवाल किया- वैसे, आप आरुसा और आईएसआई लिंक की जांच से इतने परेशान क्यों हैं? आरुसा को वीजा किसने दिया और उनसे जुड़ी हर चीज की जांच की जाएगी। मुझे उम्मीद है कि संबंधित सभी लोग जांच में पुलिस का सहयोग करेंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×