राष्ट्रीय

“ऐसे पत्रकारिता और ऐसे पत्तलकारो को गाली देना भी गाली का अपमान लगता है। इनके लिए कोई भी अपमानजनक शब्द नही बचा और किसी भी अपमानजनक शब्द बोलना उस शब्द का अपमान करना है।आज तक की एंकर चित्रा त्रिपाठी हुई ट्रोल !

इनकी वफादारी पे कुत्ता भी शर्मा जाए

देश के प्रमुख समाचार चैनल आज तक की एक लाइव डिबेट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है,डिबेट में शामिल एक पैनलिस्ट जैसे ही गुजरात में अडानी पोर्ट पर बरामद करोड़ की ड्रग की बात शुरू करते है तो चित्र त्रिपाठी मुद्दा बदल आर्यन खान की गिरफ्तारी के बारे में बताने लग जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 13 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि, आज तक पर लाइव डिबेट के दौरान शिवसेना प्रवक्ता आनंद दुबे अडानी पोर्ट पर मिले ड्रग्स का मुद्दा उठाते हुए कहते है, “अभी कुछ दिनों पहले की बात है कि 22 या 23 सितंबर को अडानी पोर्ट पर (बंदरगाह) ड्रग्स मिला था।”

दुबे के इतना कहते ही चित्रा त्रिपाठी कहने लग जाती है, “चलिए, ठीक है आप अपनी बात पूरी किजिएगा। इस वक्त की बड़ी ख़बर अपने दर्शकों को देते है, जिन धाराओं के तहत आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है।”यूजर्स इस वीडियो को शेयर करते हुए आज तक और उनकी एंकर चित्रा त्रिपाठी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

सागर नाम के यूज़र ने लिखा है “, “ऐसे पत्रकारिता और ऐसे पत्तलकारो को गाली देना भी गाली का अपमान लगता है। इनके लिए कोई भी अपमानजनक शब्द नही बचा और किसी भी अपमानजनक शब्द बोलना उस शब्द का अपमान करना है।””

 

एक अन्य यूजर ने लिखा “इनकी वफादारी पे कुत्ता भी शर्मा जाए “।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×