उत्तरप्रदेश

गोरखपुर में हुए मनीष हत्याकांड में एक नया सीसीटीवी वीडियो सामने आया,जिसमे पुलिस स्व.मनीष गुप्ता को उसके होटल के कमरे से बेहोशी की हालत में ले जाते हुए दिख रही है। स्व.मनीष गुप्ता के परिवार को 40 लाख रुपये का मुआवज़ा बड़े बड़े होर्डिंग लगा भाजपा ने बताया बड़ी उपलब्धि !

स्व.मनीष गुप्ता के परिवार को 40 लाख रुपये का मुआवज़ा भाजपा की बड़ी उपलब्धि ! होर्डिंग लगा इसको अपनी बड़ी उपलब्धि बताया !

गोरखपुर की उस घटना को याद करें जहां एक होटल में देर रात पुलिस की छापेमारी के दौरान कानपुर के एक व्यापारी मनीष गुप्ता की “हत्या” हुई थी?

 

गोरखपुर में हुए मनीष हत्याकांड में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें हत्यारोपी पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में पुलिस की बर्बरता साफ दिखाई दे रही है। सीसीटीवी फुटेज में अब पुलिस गुप्ता को उसके होटल के कमरे से बेहोशी की हालत में ले जाते हुए दिख रही है। हालांकि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

स्व.मनीष गुप्ता के परिवार को 40 लाख रुपये का मुआवज़ा भाजपा की बड़ी उपलब्धि

वंही उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पुलिस द्वारा मारे गए स्व.मनीष गुप्ता के परिवार को 40 लाख रुपये देने का बधाई होर्डिंग लगा इसको अपनी बड़ी उपलब्धि बता रही है !

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×