राष्ट्रीय

राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी व् कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के खिलाफ इंडिया टुडे के एंकर शिव अरूर के घिनौने षड्यंत्र का भंडाफोड़ चंद ही घंटो में खुद बताई Edited वीडियो की असलियत !

इंडिया टुडे के एंकर शिव अरूर की राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी व् कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के खिलाफ घटिया व् घिनौनी साज़िश का भंडाफोड़ !

इंडिया टुडे के एंकर शिव अरूर की एक बेहद घटिया व् घिनौनी साज़िश का आज सोशल मीडिया पर भंडाफोड़ होने के बाद एंकर ने खुद बयान की अपने षड्यंत्र की असलियत दरअसल 15 सितम्बर को कांग्रेस महिला के स्थापना दिवस पर राहुल गाँधी ने एक भाषण दिया था उस भाषण का एडिटेड वीडियो देश के राष्ट्रपिता महत्मा गांधी के खिलाफ इस्तेमाल कर दुष्प्रचार किया गया लेकिन सोशल मीडिया के यूज़र्स और कांग्रेस नेताओं ने शिव अरूर के झूट को कुछ ही मिनटों में बेनकाब कर दिया !

कांग्रेस के तेज़ तर्रार नेता पवन खेरा ने ट्वीट कर लिखा

“एक बेहद सीनियर संपादक को गलत ट्वीट के कारण सात दिनों के लिए सस्पेंड किया गया था। लेकिन दूसरे संपादक को झूठ बोलने पर कोई डर नहीं क्योंकि उसे सत्ता की शह मिली हुई है। प्रमोशन भी मिलेगा। झूठ और सरकार के सामने समर्पण ही आज के भारत इंडिया टुडे के मीडिया का सच है।

 

वंही  देश की प्रमुख फैक्ट चेक एजेंसी Alt News के मुहम्मद ज़ुबैर ने भी ट्वीट कर एडिटेड वीडियो की असलियत बताई

मुहम्मद ज़ुबैर ने अपने ट्वीट में लिखा  “एशियानेट न्यूज, इंडिया टुडे के पत्रकार शिव अरूर और भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी का एक क्लिप किया हुआ वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें महात्मा गांधी के चरित्र पर सवाल उठाते हुए दिखाया गया है”

 

जिसके बाद बाद शिव अरूर को सच्चाई बतानी पड़ी और पूरा वीडियो साझा करना पड़ा जिसमे राहुल गाँधी की पूरी बात साफ़ हो रही थी जानबूझकर राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी व् कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधीको नीचा दिखाने की और की छवि धूमिल करने की एक और साज़िश औंधे मुँह गिरी

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×