मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेशः एक और ” व्यापम ” पटवारी भर्ती में गड़बड़ी पर छात्रों का गुस्सा फूटा, इंदौर में सड़कों पर उतरे हजारों युवा किया जोरदार प्रदर्शन !

मध्य प्रदेशः एक और " व्यापम " पटवारी भर्ती में गड़बड़ी पर छात्रों का गुस्सा फूटा, इंदौर में सड़कों पर उतरे हजारों युवा किया जोरदार प्रदर्शन !

मध्य प्रदेश में कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित ग्रुप-दो, सब ग्रुप-चार की पटवारी चयन परीक्षा में भारी गड़बड़ी के खिलाफ भोपाल से इंदौर तक छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा है। गुरुवार को इंदौर में हजारों छात्रों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। छात्र भर्ती रद्द करने के साथ बहाली में हुई गड़बड़ी की स्वतंत्र जांच की मांग कर रहे हैं।

दरअसल कर्मचारी चयन बोर्ड की पटवारी भर्ती परीक्षा का एक केंद्र ग्वालियर में वर्तमान बीजेपी विधायक संजीव सिंह कुशवाहा के महाविद्यालय में बनाया गया था। नतीजे सामने आए तो इस केंद्र के सात छात्रों ने मेरिट सूची में स्थान पाया। वहीं, इस केंद्र से कुल 144 परीक्षार्थियों का चयन हुआ। इसके बाद से ही पटवारी भर्ती में गड़बड़ी का मामला जोर पकड़े हुए है। यह खुलासा कांग्रेस की प्रदेश इकाई के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने किया था


 

पटवारी भर्ती में इस खुली धांधली के खिलाफ गुरुवार को इंदौर में हजारों छात्र सड़क पर उतर आए। छात्रों ने कलेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन किया और परीक्षा में गड़बड़ी के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की मांग की। कई छात्रों ने पूरी परीक्षा ही निरस्त करने की मांग की है। इस मामले के सामने आने के बाद राज्य में हुए व्यापमं घोटाले की याद एक बार फिर ताजा हो गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×