राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने कहा है कि अगर देश का संविधान बदलना है तो उन्हें 400 से ज्यादा सीटें जीतना बहुत ज़रूरी है -बीजेपी सांसद अनंतकुमार हेगड़े

लोकसभा चुनाव 2024 की कवायद के बीच बीजेपी सांसद अनंतकुमार हेगड़े ने एक बयान दिया है,जिसमे बीजेपी सांसद अनंतकुमार हेगड़े ने कहा कि सिर्फ लोकसभा में बहुमत काफी नहीं है. अगर संविधान में बदलाव करने हैं तो राज्यसभा में भी बहुमत चाहिए होगा. इसके लिए 400 सीटों का बीजेपी के लिए जीतना बहुत ज़रूरी है.

बीजेपी नेता अनंतकुमार हेगड़े कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ लोकसभा सीट से सांसद हैं.बीजेपी सांसद अनंतकुमार हेगड़े ने कहा कि “उन्होंने (कांग्रेस) संविधान बदल दिया और पूरे हिंदू समाज पर अत्याचार करने वाले कानून बनाये. अनंतकुमार हेगड़े ने कहा कि अगर ये सब बदलना है तो ये अल्पसंख्यक वोट के साथ नहीं होगा.

अनंतकुमार हेगड़े ने बोले- इस बार पीएम मोदी ने कहा है कि उन्हें 400 से ज्यादा सीटें जीतनी चाहिए. 400 क्यों? हमारे पास लोकसभा में बहुमत है, लेकिन राज्यसभा में बहुमत नहीं है. संविधान में कोई भी बदलाव करने के लिए हमें 400 सीटें चाहिए. हम लोकसभा, राज्यसभा और राज्यों में भी 2/3 बहुमत की आवश्यकता है. केवल लोकसभा में बहुमत पर्याप्त नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×