राजस्थान

गहलोत के करारे जवाब से मोदी चारों खाने चित्त,मोदी जी मैं ‘लाल डायरी’ के बारे में नहीं जानता, लेकिन मैं ‘लाल सिलेंडर’ के बारे में जानता हूं। इसकी कीमत 1,150 रुपये है जो कि वास्तविक लूट है। -अशोक गहलोत

गहलोत के करारे जवाब से मोदी चारों खाने चित्त,मोदी जी मैं 'लाल डायरी' के बारे में नहीं जानता, लेकिन मैं 'लाल सिलेंडर' के बारे में जानता हूं। इसकी कीमत 1,150 रुपये है जो कि वास्तविक लूट है। -अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को कहा कि ‘लाल डायरी’ की बातें एक काल्पनिक अवधारणा के अलावा कुछ नहीं है। प्रधानमंत्री को ‘लाल डायरी’ के बजाय ‘लाल टमाटर’ के बारे में बात करनी चाहिए।

सीएम गहलोत ने कहा कि मैं ‘लाल डायरी’ के बारे में कुछ नहीं जानता, लेकिन मैं ‘लाल सिलेंडर’ के बारे में जानता हूं। इसने कहर बरपाया है, इसकी कीमत 1,150 रुपये है जोकि वास्तविक लूट है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 500 रुपये में एलपीजी सिलेंडर का लाभ लेने वाले योजना के लाभार्थियों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि लोग बीजेपी को लाल झंडे दिखाएंगे।


 

मुख्यमंत्री ने 36 लाख लाभार्थियों के खाते में 155 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि लाल डायरी एक काल्पनिक अवधारणा के अलावा और कुछ नहीं है। प्रधानमंत्री को इसके बारे में बात करने के बजाय, लाल टमाटरों और लोगों के लाल चेहरों (महंगाई से नाराज) के बारे में बात करनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×