मनोरंजन

किसकी शादी का चिल्लाकर एलान करने वाली है नीतू कपूर ?

क्या अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है आलिया और रणबीर ..

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की अटकलें पिछले काफी समय से चल रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी को लेकर तरह तरह की खबरे भी आ रही है ,अप्रैल को शादी की तारीख की अफवाह भी काफी तेज़ी से फैली इन अफ़वाहों के बीच अब नीतू कपूर ने बेटे रणबीर और आलिया की शादी की अटकलों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नीतू कपूर ने आलिया और रणबीर की शादी को लेकर कहा, ‘जब यह सब होगा तब मैं जोरों से चिल्लाकर इसका ऐलान करना चाहूंगी, लेकिन आजकल के बच्चे थोड़ा अलग हैं। मैं खुद बड़े दिन के बारे में नहीं जानती, क्योंकि दोनों की अपनी निजी जिंदगी है। वैसे तो दोनों कब शादी कर लें पता नहीं। लेकिन, हां मैं इतना कहूंगी की शादी जल्द ही होगी, और ये जल्द ही हो ऐसी मैं कामना करूंगी। क्योंकि, मैं उन दोनों से प्यार करती हूं।’

नीतू से आलिया के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘आलिया भट्ट एक प्यारी लड़की है और मैं उसे बहुत प्यार करती हूं। वह एक अच्छी इंसान है।

उन्होंने आगे कहा, “रणबीर शुद्ध दिल और बेदाग हैं। वह हर चीज को सकारात्मक नजरिए से देखता है। वह किसी के प्रति ईर्ष्या या द्वेष भाव नहीं रखता। मुझे आलिया में भी यही क्वालिटी दिखती है। वे एक दूसरे के लिए बने हैं और एक दूसरे के पूरक हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×