मनोरंजन

फिल्म धूम और धूम 2 के के डायरेक्टर संजय गढ़वी, नहीं रहे , 57 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कहा ,मॉर्निग वॉक के दौरान आया हार्ट अटैक !

जाने-माने निर्देशक संजय गढ़वी का निधन हो गया है.  उन्होंने आज रविवार, 19 नवंबर की सुबह करीब 10 बजे आखिरी सांस ली. और 57 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह दिया.   जानकारी के मुताबिक, सुबह लोखंडवाला बैकरोड में जब वह मॉर्निग वॉक के लिए जा रहे थे, तभी अचानक से उनके सीने में दर्द उठा . इसके बाद आनन-फानन में संजय गढ़वी को नजदीकी सबसे बड़े कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 

संजय गढ़वी  ने साल 2001 में बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था. डायरेक्टर की पहली फिल्म तेरे लिए थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई. फिर संजय गढ़वी ने ‘मेरे यार की शादी है’, ‘किडनैप’, ‘अजब गजब लव’ और ‘ऑपरेशन परिंदे’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया. लेकिन संजय गढ़वी को इंडस्ट्री में असली पहचान धूम फिल्म ने दिलाई. जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की धूम और धूम 2 को संजय गढ़वी ने ही डायरेक्ट किया था. धूम को उस दौरा की सबसे स्टाइलिश फिल्म माना जाता है.

 

संजय गढ़वी  के यूं अचानक दुनिया से विदा लेने पर उनके परिवार के साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री को झटका लगा है. संजय गढ़वी के निधन पर YRF ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फिल्म डायरेक्टर को श्रद्धांजली दी है. साथ ही कई एक्टर्स भी संजय के निधन पर शोक जता रहे हैं.

 

खबर के मुताबिक श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मस्जिद के विवाद पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी. संजय गढ़वी ने ‘धूम’ और ‘धूम 2’ का निर्देशन किया था. उन्होंने ‘तेरे लिए’, ‘किडनैप’, ‘मेरे यार की शादी है’, ‘ऑपरेशन परिंदे’ और ‘अजब गजब लव’ जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन भी किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×