राष्ट्रीय

मोदी जी, मेरे भाई से सीखो, जो कहता है कि गाली क्या, मैं देश के लिए गोली भी खाने को तैयार हूं।,देश में पहला ऐसा प्रधानमंत्री है जो किसानो का नौजवानी का बेरोज़गारी का महिलाओं के साथ यौन शोषण का नहीं गालियों का हिसाब रखता है !-प्रियंका गाँधी

मोदी जी, मेरे भाई से सीखो, जो कहता है कि गाली क्या, मैं देश के लिए गोली भी खाने को तैयार हूं। !-प्रियंका गाँधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने रविवार को कर्नाटक में प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाखंड के पिटारे को उधेड़ कर रख दिया। उन्होंने कहा कि देश में पहला ऐसा प्रधानमंत्री है जो लोगों की समस्याओं और उनकी दिक्कतों की लिस्ट बनाने के बजाए, गालियों की लिस्ट बनाता है।

उन्होंने कहा कि, मैंने पहला ऐसा पीएम देखा है जो आपके सामने आकर रोता है कि मुझे गालियां दी जा रही हैं। आपके दुख सुनने के बजाए, अपना दुखड़ा आपको सुना रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके दफ्तर में बैठकर किसी ने लिस्ट बनाई है, यह लिस्ट आपके दुखों की लिस्ट नहीं है, यह लिस्ट किसानों की समस्याओं, बेरोजगारों की समस्याओं की लिस्ट नहीं है, बल्कि यह लिस्ट है कि कब किसने उन्हें क्या गाली दी।

प्रियंका गाधी ने कहा कि उनको दी गई गालियों की लिस्ट कम से कम एक पन्ने पर फिट तो आ रही है, लेकिन मेरे परिवार को और हमें जितनी गालियां इन लोगों ने दी हैं, अगर उन्हें लिखने बैठूं तो हम कितनी किताबें लिख देंगे।

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री को खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा, “हिम्मत करो मोदी जी, मेरे भाई से सीखो, जो कहता है कि गाली क्या, मैं देश के लिए गोली भी खाने को तैयार हूं। मेरा भाई कहता है मैं सच्चाई के लिए खड़ा रहूंगा, गाली दो, गोली मारो, छुरा मारो, कुछ भी कर लो, मैं सच्चाई के लिए खड़ा रहूंगा।”

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×