हरियाणा

हवस के पुजारी -हरियाणा के महेंद्रगढ़ के सतनाली में ढाई साल की मासूम बच्ची मां के पास सो रही बच्ची को उठा ले गए 2 साधु, गैंगरेप की आशंका !

हवस के पुजारी -हरियाणा के महेंद्रगढ़ के सतनाली में ढाई साल की मासूम बच्ची मां के पास सो रही बच्ची को उठा ले गए 2 साधु, गैंगरेप की आशंका !

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के सतनाली में 2 साधुओं ने एक ढाई वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की। बच्ची रात को अपने माता-पिता के साथ सोई हुई थी कि अचानक से गायब हो गई। सुबह बच्ची लहूलुहान हालत में मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक साधु को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बच्ची का नारनौल नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि वह सुबह 5 बजे उठी तो देखा कि उसकी बेटी रो रही है. उसने उसे सुलाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं सो पाई. इसी दौरान उसने देखा कि बच्ची खून से लथपथ है. इसको लेकर उन्होंने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. सतनाली के सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों ने उनकी बेटी को नारनौल रेफर कर दिया, जहां पर अब उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित की मां ने बताया कि उसकी बेटी के साथ दो बाबा साधू ने गलत काम किया है. मामले में नारनौल नागरिक अस्पताल के डॉक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया है कि एक ढाई से 3 साल की छोटी बच्ची को यहां पर भर्ती करवाया गया है और आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ रेप हुआ है. बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है साथ ही उसका इलाज भी चल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×