राष्ट्रीय

सुब्रमण्यम स्वामी को 48 घण्टे का अल्टीमेटम “मुझे एक्सपोज कीजिए, 48 घंटे हैं आपके पास” आपका समय शुरू होता है अब -तेजिंदर पाल सिंह बग्गा

भाजपा में आपस में भिड़े नेता आपसी कलह के बाद नौबत अल्टीमेटम देने तक आयी !

भाजपा दिग्गज नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा का नाम लेकर अपनी ही पार्टी पर तंज कसा। उनका कहना है कि भाजपा में आने से पहले बग्गा कई बार जेल जा चुका है? अगर सच है तो नड्डा को पता होना चाहिए।

 

असल में मामला तब शुरू हुआ जब तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर कर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर कटाक्ष किया। फोटो में लाल रंग के घेरे में एक आदमी की ओर इशारा करते हुए बग्गा ने कहा था कि यह स्वामी हैं और उसने आधिकारिक तौर पर विपक्ष के साथ हाथ मिला लिया है। हालांकि, जांच के दौरान ये फोटो फर्जी निकली।

 

इसके बाद स्वामी ने मंगलवार को तेजिंदर बग्गा पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, दिल्ली के पत्रकारों ने बताया कि भाजपा में शामिल होने से पहले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा छोटे-छोटे अपराधों के लिए नई दिल्ली के मंदिर मार्ग थाने द्वारा कई बार जेल भेजे जा चुके हैं। उन्होने इसी ट्वीट में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी सवाल पूछते हुए लिखा कि अगर यह सच है तो नड्डा को यह पता होना चाहिए।

 

स्वामी के ट्वीट से बौखलाए तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी उसी ट्वीट पर जवाब देते हुए स्वामी पर निशाना साधा। उन्होंने उनकी पोस्ट को टैग करते हुए लिखा, सुना है कि आप जेम्स बॉंड के चाचा है। ट्वीट करने की बजाय, मंदिर मार्ग एसएचओ को कॉल कीजिए और डिटेल लेकर मुझे एक्सपोज कीजिए। आपको 48 घंटे देता हूं उसके बाद मेरी बारी। आपका समय शुरू होता है अब !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×