कर्नाटक

सुधीर चौधरी के खिलाफ राज्य और सरकार को बदनाम करने के लिए झूठी खबर फ़ैलाने को लेकर FIR दर्ज होने के बाद खबर का वीडियो डिलीट कर भागा आज तक !

आज तक के समाचार एंकर सुधीर चौधरी के खिलाफ बेंगलुरु के शेषाद्रिपुरम थाने में  FIR दर्ज, FIR दर्ज होने के बाद आजतक ने पूरी खबर का वीडियो डिलीट किया ! 

आज तक के समाचार एंकर  सुधीर चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। दरअसल कर्नाटक के सूचना प्रौद्योगिकी और जैव प्रौद्योगिकी (आईटी/बीटी) मंत्री प्रियांक खरगे का कहना है कि “आजतक के एंकर जानबूझकर सरकारी योजनाओं पर गलत सूचना फैला रहे हैं, जिसे सबसे पहले भाजपा सांसदों ने शुरू किया था और मीडिया के एक वर्ग द्वारा इसे बढ़ाया जा रहा है. यह जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण है.

 

FIR दर्ज होने पर पत्रकार सुधीर चौधरी ने ट्विटर पर लिखा, कर्नाटक में कांग्रेस सरकार द्वारा मेरे ख़िलाफ़ FIR की जानकारी मिली।सवाल का जवाब FIR ? वो भी ग़ैर ज़मानती धाराओं के साथ। यानी गिरफ़्तारी की पूरी तैयारी, मेरा सवाल ये था कि स्वावलंबी सारथी योजना में हिंदू समुदाय शामिल क्यों नहीं है ? इस लड़ाई के लिए भी मैं तैयार हूँ। अब अदालत में मिलेंगे.


 

आपकी जानकारी के लिए मैं बता दे आज तक के समाचार एंकर सुधीर चौधरी के खिलाफ बेंगलुरु के शेषाद्रिपुरम थाने में  FIR दर्ज, FIR दर्ज होने के बाद आजतक ने पूरी खबर का वीडियो डिलीट किया !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×