कर्नाटक

कर्नाटक के विजयपुर सीट से BJP विधायक यत्नाल ने दी चेतावनी, कहा- मुझे पार्टी से निकाला गया तो कोविड में ‘40,000 करोड़ रुपए’ लूटने वालों का नाम उजागर कर दूंगा, आपदा में कर्नाटक की जनता को गिद्द की तरह नोचा गया है,45 रुपये वाला मास्क खरीदने के लिए येदियुरप्पा ने 485 रुपये का भुगतान दिखाया !

कर्नाटक के विजयपुर सीट से बीजेपी विधायक यत्नाल ने अपनी ही पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मुझे पार्टी से निकाला गया तो मैं उन लोगों के नाम सामने लाऊंगा जिन्होंने पैसा लूटा और कई प्रॉपर्टियां बना लीं।

उनके बयान पर त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने कहा कि येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री रहने के दौरान अनियमितताएं होने के यतनाल के आरोप उनके (उनकी पार्टी कांग्रेस के) इस आरोप के सबूत हैं कि राज्य में भाजपा शासन में ‘40 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार’ थी।

विजयपुरा के नाराज भाजपा विधायक ने कहा, ‘‘ 45 रुपये वाला मास्क खरीदने के लिए का श्रीमान येदियुरप्पा ने कोविड के दौरान 485 रुपये का भुगतान दिखाया

यतनाल ने कहा, ‘‘उन्होंने (भाजपा सरकार ने) कहा कि उन्होंने बेंगलुरु में दस हजार बिस्तर का इंतजाम किया। याद रखिए कि उन्हें किराये पर लिया गया था…..यदि उन्होंने खरीदा होता तो (उसी पैसे में) दो बिस्तर खरीदे जा सकते थे। उन्होंने प्रति दिन के हिसाब से 20 हजार रुपये किराया दिया दिखाया है । जबकि सैलाइन स्टैंड वाले दो बिस्तर 20 हजार रुपये में आ जाते है । आप जानते हैं कि उन्होंने कोरोना के दौरान कितना खर्च किये?’’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×