मनोरंजन

सलमान खान को मिले धमकी भरे ईमेल के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गयी ,फैंस को एक्टर के मुंबई स्थित घर के बाहर इकट्ठा होने की अनुमति नहीं, मुंबई पुलिस ने जारी किया ऑर्डर !

सलमान खान को मिले धमकी भरे ईमेल के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गयी ,फैंस को एक्टर के मुंबई स्थित घर के बाहर इकट्ठा होने की अनुमति नहीं, मुंबई पुलिस ने जारी किया ऑर्डर !

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से धमकी भरा ई मेल के मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है. इसके अलावा मुंबई पुलिस ने सलमान खान के फैंस के लिए एक फ्रेश ऑर्डर और जारी किया है. मुंबई पुलिस ने एक्टर के घर के बाहर जमा होने पर फैंस प्रतिबन्ध लगा दिया है.

हाल ही में बॉलीवुड के ‘दबंग’ फेम एक्टर सलमान खान को धमकी भरा ई मेल मिला है. इस धमकी भरे ईमेल के बाद से मुंबई पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी है. साथ ही फैंस पर भी उनके मुंबई स्थित घर के बाहर जमा होने पर प्रतिबन्ध लगा दिया है. ऑफिसर रैंक के दो असिस्टेंट पुलिस ऑफिसर और 8 से लेकर 10 कांस्टेबल तक सलमान खान की सुरक्षा में तैनात किए गए हैं और ये सभी लोग 24 घंटे उनके साथ मौजूद रहेंगे।

पीटीआई के हवाले से हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार- सलमान खान की सुरक्षा में अफसर रैंक के दो असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर और 8-10 कॉन्स्टेबल्स को तैनात कियाज जाएगा, जो 24 घंटे उनके साथ साए की तरह रहेंगे. रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान के फैंस को भी उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है.

इससे पहले बीते शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में तीन लोगों- लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और एक तीसरा व्यक्ति, जिसका नाम- रोहित है, के नाम से फिल्म ‘टाइगर 3’ के स्टार को धमकी भरा ईमेल भेजने पर एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस कंप्लेंट के बेस पर ये एफआईआर प्रशांत गुंजालकर नामक व्यक्ति ने दर्ज कराई है. बता दें कि प्रशांत गुंजालकर सलमान खान के बांद्रा स्थित घर पर आते जाते रहते हैं और वे सलमान खान की आर्टिस्ट मैनेजमेंट कंपनी चलाते है.

बीते शनिवार को जब प्रशांत सलमान खान के ऑफिस में उपस्थित थे, तो उन्होंने नोटिस किया कि रोहित गर्ग के आईडी एक मेल आया है जिसमें लिखा है कि सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक न्यूज चैनल को दिया गया इंटरव्यू देखा होगा.

यदि नहीं देखा है, देख लें. मेल में प्रशांत का नाम है कि सलमान इस मामले को बंद करना चाहते हैं तो गोल्डी बराड़ से बात करें. अभी भी समय है. इसके साथ ही उन्हें धमकी दी गई कि अगर एक्टर ने बात नहीं की तो बड़ा झटका दिया जाएगा.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×