मनोरंजन

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा, जानिये क्या है पूरा मामला !

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा, जानिये क्या है पूरा मामला !

अभिनेत्री नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है. नोरा ने आरोप लगाया कि जैकलीन फर्नांडीज ने “दुर्भावनापूर्ण कारणों से उनके खिलाफ मानहानिकारक आरोप लगाए”. नोरा फतेही ने अपनी दलील में कहा, “जैकलीन ने अपने हितों को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें आपराधिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की, क्योंकि वे दोनों एक ही इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और समान पृष्ठभूमि वाले हैं.” नोरा फतेही ने जैकलीन के खिलाफ पीएमएलए अदालत के समक्ष लिखित याचिका पर मानहानि का मामला दायर किया है.

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही दोनों से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी. जैकलीन ने कहा था कि “उसे ईडी द्वारा झूठा फंसाया जा रहा है, जबकि नोरा फतेही जैसे सेलेब्स, जिन्हें कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट भी मिले थे, उन्हें गवाह बनाया गया था.”

हालांकि नोरा फतेही ने सभी आरोपों का खंडन किया और कहा कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने दावा किया कि उसका सुकेश चंद्रशेखर से सीधे कोई संपर्क नहीं था, वो सिर्फ उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल के माध्यम से उसे जानती थी. अभिनेत्री ने कॉनमैन से कोई उपहार लेने से इनकार किया.

बता दें कि नोरा फतेही ने अपनी मानहानि याचिका में जैकलीन फर्नांडिस के अलावा कई मीडिया घरानों का भी नाम लिया है. उसने आरोप लगाया कि “कई मीडिया घरानों द्वारा उसका सामूहिक पीछा एक मॉब लिंचिंग के समान है”, यह कहते हुए कि यह “जैकलीन फर्नांडीज के इशारे पर” हुआ था.

बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची थी. एक्ट्रेस अपने वकील प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे के साथ कोर्ट पहुंचीं थीं जहां उनकी जमानत पर बहस हुईं. हालांकि पटियाला हाउस कोर्ट ने संक्षिप्त सुनवाई के बाद मामले की सुनवाई 20 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दी है.

Related Articles

Back to top button
×