झारखण्ड

झारखंड-नशे में धुत ASI की हरकत से हड़कंप, बरसाईं ताबड़तोड़ 28 गोलियां !

देश में आए दिन कई हैरान कर देने वाले मामले सामने आते है एक ऐसा ही मामला झारखंड के हजारीबाग से सामने आया है. जहां शराब के नशे में धुत एक ASI बृजनंदन ने सरेआम 28 राउंड गोलियां चला दी. ये पूरी घटना हजारीबाग पुलिस लाइन की है.इस वारदात के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी. बताया जा रहा कि बुलेटप्रूफ जैकेट पहनकर ASI को पुलिसकर्मियों ने पकड़ा.

जानकारी के अनुसार देर शाम पुलिस लाइन में नशे में धुत एक ASI ने ताबड़तोड़ 28 राउंड गोलियां चला दी. अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से ASI ने ये फायरिंग की है. इस तरह फायरिंग करने से वहां अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है जब ASI ने फायरिंग की तब वो PCR की ड्यूटी में थे. शाम में 7 बजे ड्यूटी कर वापस पुलिस लाइन आने के बाद वो बैरक में ही थे. अचानक रात के करीब आठ बजे पुलिस लाइन की सड़क पर निकल कर उन्होंने 6 राउंड गोलियां चला दी. जब उन्होंने गोली चलाई तब वो पूरी तरह नशे में धुत थे. 6 राउंड फायरिंग से भी जब ASI का मन नहीं भरा तो फिर उन्होंने हवा में फायरिंग कर दी.

 

बताया जा रहा है कि मैग्जीन में 35 गोली होती है, जिसमें से ASI ने 28 गोली चला दी. वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी. पुलिस लाइन के जवानों में भी फायरिंग के बाद अफरा-तफरी मच गयी. कुछ देर ASI बृजनंदन को दो जवानों ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनकर पकड़ा.

एएसआई को पकड़ने के बाद मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हजारीबाग के एसपी मनोज रत्न चौथे ने बताया कि फायरिंग करने वाले एएसआई को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। एफआईआर दर्ज करने के बाद मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×