मनोरंजन

वैभवी उपाध्याय की मौत के बाद टीवी जगत से एक और बुरी खबर नहीं रहे ‘अनुपमा’ फेम नितेश पांडे, 51 की उम्र में ली आखिरी सांस !

वैभवी उपाध्याय की मौत के बाद टीवी जगत से एक और बुरी खबर नहीं रहे 'अनुपमा' फेम नितेश पांडे, 51 की उम्र में ली आखिरी सांस !

साराभाई वर्सेस साराभाई 2′ की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत के बाद एक्टर नितिश पांडे को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कार्डियक अरेस्ट आने से एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में अनुज कपाड़िया के दोस्त का रोल निभा रहे धीरज कपूर उर्फ एक्टर नितिश पांडे का निधन हो गया है। उनके अचानक दुनिया से चले जाने की खबर ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नितिश पांडे ने बीती रात 23 मई को अपनी आखिरी सांस ली। उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था। 51 साल की उम्र में एक्टर के यूं चले जाने से हर कोई शोक में डूब गया है।

एक्टर नितिश पांडे की  मौत की खबर की पुष्टि राइटर सिद्धार्थ नागर ने की है। उन्होंने पहले फेसबुक पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी फिर एक मीडिया हाउस से बातचीत में इस खबर की पुष्टि की। सिद्धार्थ नागर ने बताया कि ये खबर सच है। वह किसी इवेंट से लौट रहे थे तभी उनको नितेश पांडे के गुजरने की खबर मिली थी।

 

सिद्धार्थ नागर ने बताया कि नितेश पांडे शूटिंग के लिए इगतपुर गए थे। वहां रात के करीब 1:30 बजे उनको कार्डियक अरेस्ट आया। हालांकि उनको अभी ज्यादा जानकारी नहीं कि शव को कब लाया गया और अंतिम संस्कार कब होगा। जाहिर है कि इससे पहले टीवी शो ‘साराभाई वर्सेस साराभाई 2’ की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत की खबर से हर कोई सदमे में था। अब नितेश पांडे के जाने से लोगों को गहरा धक्का लगा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×