मध्यप्रदेश

नाम के मामा के मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 साल की बच्ची से दरिंदगी, ढाई घंटे भटकती रही मासूम,नहीं मिली मदद,प्राइवेट पार्ट को गंभीर नुकसान बच्ची की हालत गंभीर !

महाकाल की नगरी उज्जैन से समाज को शर्मसार करने देने वाली खबर आई है. शहर में महाकाल थाना क्षेत्र के मुरलीपुरा में दुष्कर्म पीड़ित एक नाबालिग बच्ची बेसुध हालत में मिली. बच्ची बड़ी मुश्किल से बोल पा रही थी. उसके कपड़े से खून टपक रहा था. बताया गया कि उज्जैन के सांवराखेड़ी कॉलोनी में बच्ची खून से सनी ढाई घंटे तक सड़क पर भटकती रही, लेकिन कोई शख्स उसकी मदद को आगे नहीं आया. बच्ची ने कॉलोनी के एक घर के बाहर खड़े युवक से मदद भी मांगी, लेकिन युवक ने मदद नहीं की. महाकाल थाना पुलिस को बच्ची के जो फुटेज मिले हैं, उसमें वह अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर मदद मांगती नजर आ रही है. पुलिस मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस से भी सम्पर्क किया गया है.

पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए चरक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने के बाद उसे डॉक्टरों ने इंदौर रेफर कर दिया. जानकारी के मुताबिक बच्ची की हालत में सुधार नहीं होने पर पुलिसकर्मियों ने अपना खून देकर मदद भी की, लेकिन उसके प्राइवेट पार्ट्स को अधिक नुकसान पहुंचने के कारण खून बहुत बह चुका था. वहीं उज्जैन एसपी ने इस पूरे मामले में एसआईटी गठित की है. दुष्कर्म के बाद बच्ची ने कुछ लोगों से मदद भी मांगी, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

 

डॉक्टरों के मुताबिक 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को गंभीर नुकसान पहुंचाया गया है. ज्यादा खून बह जाने से बच्ची की हालत गंभीर हुई. इंदौर के अस्पताल में उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. घटना सोमवार की बताई जा रही है. बच्ची उज्जैन के बड़नगर रोड पर स्थित दांडी आश्रम के पास शाम के समय घायल अवस्था में मिली थी. बच्ची के कपड़े खून से लथपथ थे. महाकाल थाना पुलिसने बच्ची को चरक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं होने पर डॉक्टरों द्वारा उसे इंदौर रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों ने इलाज के दौरान पुलिस को बच्ची के साथ रेप की पुष्टि की है. धीरे-धीरे बच्ची की हालत में सुधार आ रहा है. वहीं पुलिस भी सीसीटीवी भी की मदद से अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

 

उज्जैन एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि महाकाल थाना क्षेत्र के बड़नगर रोड पर मुरलीपुरा स्थित दांडी आश्रम के पास से बच्ची घायल अवस्था में मिली थी. इसके बाद उसे चरक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बच्ची का ब्लड ज्यादा बह जाने के कारण पुलिसकर्मियों ने ब्लड देकर उसकी मदद की. वहीं एसपी ने बताया कि बच्ची की बोली से लग रहा है कि वह प्रयागराज (यूपी) की रहने वाली है. जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है. बच्ची के कुछ भी बोल नहीं पाने के कारण घटना कहां हुई, ये पता नहीं चल पाया है. फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×