उत्तरप्रदेश

भगवा गमछाधारी चैन स्नैचर बदमाश आदित्य वर्मा और दीपक कश्यप गिरफ्तार ! अखिलेश यादव ने कसा था तंज

भगवा गमछाधारी चैन स्नैचर बदमाश आदित्य वर्मा और दीपक कश्यप गिरफ्तार ! अखिलेश यादव ने कसा था तंज

हरदोई : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक ने 15 अप्रैल को भगवा गमछा डालकर चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी. जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ के दौरान भी बदमाश आदित्य कश्यप ने भगवा गमछा अपने गले में लपेटा हुआ था. यह घटना उस समय हुई जब पुलिस सड़क पर तलाशी अभियान चला रही थी.

बता दें, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चेन स्नेचिंग का एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें दो महिलाएं सड़क किनारे चल रही हैं. तभी बाइक सवार दो बदमाश आते हैं और महिला के गले से चेन छीनकर फरार हो जाते हैं. इनमें से एक आरोपी ने गले में भगवा गमछा लपेटा हुआ था. इस घटना के 48 घंटे के अंदर ही हरदोई पुलिस ने दोनों बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने लखीमपुर और हरदोई में लूटी गई दो चेन, एक बाइक, दो असलहा और कारतूस बरामद किए हैं.


 

पकड़ा गया बदमाश आदित्य कश्यप जिसने गले में भगवा गमछा लपेटे हुआ था. उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि 15 अप्रैल को लखीमपुर में चेन स्नेचिंग की वारदात की थी. इसके अलावा 13 अप्रैल को हरदोई में भी एक चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने उससे लूट का सारा सामान बरामद कर लिया है. आदित्य कश्यप वही बदमाश है, जिसने भगवा गमछा डाल कर अपने इसी साथी के साथ लखीमपुर में चेन स्नेचिंग की वारदात की थी. इसका सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×