राष्ट्रीय

महादेव ऐप पर सियासी तांडव, भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को दी खुली बहस की चुनौती !

रविवार 5 नवंबर को केंद्र सरकार ने 21 सट्टेबाजी ऐप पर पाबंदी लगा दी। इनमें महादेव ऐप भी है। यह पाबंदी इंफोर्समेंट डायरेक्टोरेट – ईडी के आग्रह पर लगाई गई है।

इसी दिन यानी रविवार को ही संसाधनों से भरपूर भारतीय जनता पार्टी – बीजेपी के अधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल से एक वीडियो शेयर किया जाता है, जिसमें खुद को शुभम सोनी बताकर महादेव ऐप का मालिक बताने वाला एक शख्स दुबई में बैठकर आरोप लगा रहा है कि उसने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अब तक 5.8 करोड़ रुपए दिए हैं। उसका दावा है कि वह 2020 में भूपेश बघेल की सलाह पर ही दुबई शिफ्ट हो गया था। इसे शुभम सोनी का इकरारनामा माना जा रहा है।

 

एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि CM भूपेश बघेल उनका क्या हिसाब मांगते है? बल्कि वह चुनौती देकर जा रहे है कि उनके काम और मोदी जी के काम पर बहस हो जाएं.


 

अब इसी का जवाबा देते हुए सीएम ने पंडरिया के आमसभा में चुनौती को स्वीकार करते हुए सीएम ने कहा भाजपा के 15 वर्षो के कुशासन और पांच सालों के कांग्रेस सरकार की जो उपलब्धि है इसके बारे में चर्चा करने के लिए वह तैयार है. वह चाहे जो मंच तय कर लें, समय और तारीख तय कर लें. हम आ जाएंगे.

 

सीएम ने X अकाउंट पर लिखा है कि आपकी चुनौती स्वीकार है, अमित शाह जी! मंच, समय, तारीख आप बता दीजिए.. मैं आ जाता हूं. उन्होंने आगे लिखा है 15 साल के आपके कांड और 5 साल के हमारे कामों पर हो जाए बहस. छत्तीसगढ़िया डरता नहीं है, आपके जवाब का इंतजार रहेगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×