मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सिंधिया समर्थक विधायक मनोज चौधरी का वीडियो वायरल ” “मैं यहां से दो बार चुनाव हारा हूं, इसलिए कल काम नहीं होगा। मुझे चुनाव जिताओ और अधिकार पैदा करो।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सिंधिया समर्थक विधायक मनोज चौधरी का वीडियो वायरल " मैं यहां से दो बार चुनाव हारा हूं, इसलिए कल काम नहीं होगा। मुझे चुनाव जिताओ और अधिकार पैदा करो।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी दल बीजेपी के नेताओं को भारी विरोध झेलना पड़ रहा है। हाटपीपल्या से सिंधिया समर्थक विधायक मनोज चौधरी का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करते दिख रहे हैं।

वीडियो में रात के अंधेरे में विधायक मनोज चौधरी ग्रामीणों से यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि काम कल नहीं होगा और मैं 2 बार चुनाव हारा हूं यहां से। चुनाव जिताओ और अधिकार पैदा करो, हार के गया हूं यहां से, इतनी बात मत करो। इसपर लोग कहते हैं कि हार-जीत की बात मत करो, हमने वोट दिया है आपको, हमारी गलती हो गई क्या आपको वोट देने की। बहस के बीच मनोज चौधरी कहते हैं कि यहां पंचायत से जीत कर गया हूं क्या? फिर भी क्या कहना पड़ रहा है, मैंने मना किया क्या, जो भी व्यवस्था यहां करना है कर ही रहा हूं।


 

 

वीडियो वायरल होने के बाद हाटपीपल्या विधायक मनोज चौधरी ने सफाई देते हुए कहा कि वीडियो को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। उन्होंने कहा, ‘विपक्षी अब विकास के मुद्दे पर लड़ाई नहीं लड़ सकते, क्योंकि हर बड़ी समस्या का हल हमने किया है।

 

ये जो वीडियो है शनिवार रात्रि करीब 11 बजे ग्राम महुखेड़ा का है। कुछ ग्रामवासी रास्ते में मिले थे। उन्होंने रास्ते में अतिक्रमण की समस्या को लेकर बातचीत की। बहुत सौहार्दपूर्ण वातावरण में बात हुई। उसमें हमने पंचायत से बात की। ग्रामवासियों का कहना था कि पंचायत के अलावा यह रेवेन्यू से जुड़ा मामला है। हमारे यहां तहसीलदार महिला है। मैंने उनसे यह कहा कि महिला अधिकारी को रात में फोन लगाना उचित नहीं है, यह काम कल नहीं हो पाएगा क्योंकि अगले दिन रविवार था अधिकारी पहुंच पाएं या नहीं, सोमवार को ये काम हो जाएगा और वह काम हो भी गया।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×