मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश विकास यात्रा में मामा शिवराज की सरकार के विकास की पोल खुलती देख विकास यात्रा में इधर उधर भागने लगे भाजपा नेता ! शिवराज सरकार की भारी किरकिरी,!

मध्य प्रदेश विकास यात्रा में मामा शिवराज की सरकार के विकास की पोल खुलती देख विकास यात्रा में इधर उधर भागने लगे भाजपा नेता ! शिवराज सरकार की भारी किरकिरी, !

मध्य प्रदेश में विकास यात्रा के ज़रिए सत्ता को बरकरार रखने की राह देख रही बीजेपी के लिए उसकी यात्रा ही गले की फांस बन गई है। ग्वालियर के भितरवार विधानसभा क्षेत्र में एक ग्रामीण ने विकास यात्रा के मंच पर सीएम शिवराज और उनके पूरे सरकारी व प्रशासनिक अमले की पोल खोल कर रख दी। ग्रामीण की बातों से मंच पर मौजूद बीजेपी के नेता इतने असहज हो गए कि इधर उधर भागने लगे।

सोशल मीडिया पर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है। भितरवार विधानसभा क्षेत्र के देवरी कलां का रहने वाला एक ग्रामीण मंच पर जा कर अपनी व्यथा सुनाते दिख रहा है। वह अपने क्षेत्र में किसी घोटाले की बात करते हुए कह रहा है कि उसने इस सिलसिले में कलेक्टर से लेकर मुख्यमंत्री तक से इसकी शिकायत की लेकिन इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं हुई।


 

बीजेपी की विकास यात्रा में लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जब प्रदेश की जनता विकास यात्रा पर निकले भाजपा के नेताओं से हिसाब मांग रही है और भाजपा के नेताओं को अपने कामों का हिसाब देते नहीं बन रहा है। सड़क से लेकर जर्जर स्वास्थ्य व्यवस्था तक की पोल इस विकास यात्रा में खुल रही है।

 

पीसीसी चीफ कमल नाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने यह वीडियो साझा करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता अब जागरूक हो चुकी है। जनता जानती है कि शिवराज सिंह चौहान ने पिछले 18 वर्षों में सिर्फ जनता को विकास के नाम पर ठगने का काम किया है।

Related Articles

Back to top button
×