मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश चुनावः लाल डायरी महादेव App पर गला फाड़ फाड़ कर चिल्लाने वाले मोदी,गोदी मीडिया , ED,और CBI, मंत्री के बेटे के मामले में सब खामोश ! मोदी के मंत्री तोमर के बेटे के करोड़ों की डील का मामला 500 करोड़ का नहीं 10 हजार करोड़ का है। वायरल वीडियो में बात करने वाले शख्स का दावा !

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मोदी सरकार में मंत्री और मुरैना की दिमनी सीट से बीजेपी के उम्मीदवार नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर का करोड़ों रुपये का लेनदेन करते हुए वीडियो वायरल होने के मामले में नया खुलासा हुआ है।

अमर उजाला के अनुसार, इन वीडियो में देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर से बातचीत करने वाले शख्स शख्स ने एक नया वीडियो जारी कर पिछले दोनों वीडियो में तोमर के बेटे से करोड़ो रुपये के लेने की पुष्टि की है। हालांकि, बीजेपी ने दोनों वायरल वीडियो को फर्जी बताया है। वहीं, कांग्रेस जांच की मांग कर रही है।

अमर उजाला के अनुसार, अब सामने आए तीसरे वीडियो में बातचीत करने वाला शख्स खुद को कनाडा वासी जगमनदीप सिंह बता रहा है। वीडियो में वह कहता है कि 4-5 दिन से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वह वीडियो केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र सिंह तोमर का ही है। वीडियो में दूसरी आवाज मेरी है और वीडियो मेरे घर में बना है। वीडियो की बातचीत सही है। उसमें खनन की एक कंपनी से पैसे का लेन-देन हुआ है। जगमनदीप सिंह का दावा है कि उसकी देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर से 2018 में दोस्ती हुई थी। वह लॉकडाउन के समय मार्च 2020 को देवेंद्र प्रताप से मिलने भारत भी आया था।

वीडियों जगमनदीप नाम के इस शख्स ने कहा कि वह कनाडा में गांजा और भांग की खेती करता है। तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह को भी गांजा और भांग की खेती करनी थी। उस समय देवेंद्र प्रताप ने गांजा की खेती करने की इच्छा जताई थी, लेकिन पैसा आने पर खेती में लगाने की बात कही थी। वीडियो में शख्स बताता है कि पैसों का लेनदेन गुरुद्वारा कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा के सहयोग से होता था। उसने कहा कि सिरसा नकदी लेकर वायर के जरिए यह पैसा मंत्री के बेटे को दे देता था। उसने कहा कि यह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×