मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के सागर में हत्या के आरोपी निलंबित BJP नेता मिश्री चंद गुप्ता , के अवैध होटल को प्रशासन ने ढहाया !

मध्य प्रदेश के सागर में हत्या के आरोपी निलंबित BJP नेता मिश्री चंद गुप्ता , के अवैध होटल को प्रशासन ने ढहाया !

मध्य प्रदेश के सागर में हत्या के आरोपी निलंबित बीजेपी नेता पर प्रशासन ने कार्रवाई की है। प्रशासन ने बीजेपी के निलंबित नेता मिश्री चंद गुप्ता के अवैध होटल को ढहा दिया। पुलिस की टीम ने डायनामाइट से इस आलीशान होटल को जमींदोज कर दिया। मिश्री चंद गुप्ता पर आरोप है कि उसने 22 दिसंबर को अपनी एसयूवी से कुचलकर जगदीश यादव की हत्या कर दी थी।


 

गौरतलब है कि जग्गू यादव हत्याकांड के 8 नामजद आरोपियों में से 5 को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. मिश्री चंद गुप्ता सहित तीन आरोपी अभी भी फरार हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी तथा आरोपियों के अतिक्रमण को ध्वस्त करने की मांग को लेकर लगातार पुलिस तथा प्रशासन पर यादव समाज तथा शहर के लोगों द्वारा दबाव बनाया जा रहा था.

 

यादव समाज तथा शहर के लोगों के दबाव के चलते पूर्व में भी होटल जयराम का आगे का हिस्सा प्रशासन द्वारा गिराया गया था. परंतु अधिकांश होटल बची रहने के चलते बढ़ रहे आक्रोश को देखते हुए कंट्रोल ब्लास्टिंग से जयराम होटल को पूर्णता जमींदोज कर दिया गया है. बता दें कि सुबह से ही इस होटल को ध्वस्त करने के लिए बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी तथा पुलिस बल मौजूद रहा. जिसके बाद रात करीब 8:00 बजे इस होटल को पूर्णता जमींदोज किया गया है.

आरोपी भाजपा नेता व उसके परिवार का होटल मकरोनिया चौराहे के पास है. इस होटल का निर्माण अवैध होने की सूचना मिलने के बाद आज पुलिस और प्रशासन इसे गिराने की कार्रवाई करने पहुंच गया. बता दें कि जिला कलेक्टर दीपक आर्य, एसपी तरुण नायक, एसडीएम, तहसीलदार ने कार्रवाई को लेकर निरीक्षण किया.वहीं, कार्रवाई के दौरान पुलिस बल तैनात रहा.

 

 

Related Articles

Back to top button
×