हरियाणा

बड़ी खबर : संदीप सिंह मामला: हरियाणा की अंतरराष्‍ट्रीय एथलीट ” सेक्‍सुअल हरासमेंट “मामले में महिला कोच का दावा देश छोड़ने के लिए 1 करोड़ रुपये की पेशकश की गयी ,हरियाणा सरकार खुलकर मंत्री के समर्थन में उतरी !

बड़ी खबर : संदीप सिंह मामला: हरियाणा की अंतरराष्‍ट्रीय एथलीट " सेक्‍सुअल हरासमेंट "मामले में महिला कोच का दावा देश छोड़ने के लिए 1 करोड़ रुपये की पेशकश की गयी ,हरियाणा सरकार खुलकर मंत्री के समर्थन में उतरी !

अंतरराष्‍ट्रीय महिला एथलीट के सेक्‍सुअल हरासमेंट के मामले में बुरी तरह घिरे हरियाणा सरकार के मंत्री संदीप सिंह और गंभीर आरोपों से घिर गए हैं। हरियाणा सरकार भी खुलकर संदीप सिंह के समर्थन में खड़ी हो गई है।


 

पीड़ित महिला एथलीट ने मंगलवार देर शाम हरियाणा सरकार और संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई खुलासे किए हैं। पीड़िता के मुताबिक, उससे कहा जा रहा है कि वह अपना मुंह बंद रखे और देश छोड़कर कहीं भी चली जाए। एक महीने मुंह बंद रखने के लिए 1 करोड़ दिए जाने की पेशकश की जा रही है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इसके बाद भी जितना पैसा उसे चाहिए वह दिया जाएगा।

चंडीगढ़ के सेक्‍टर 26 पुलिस थाने में केस दर्ज होने के चौथे दिन मंगलवार को पूरे मामले की जांच के लिए बनाई गई स्‍पेशल इन्‍वेस्टिगेशन टीम के सामने पीड़िता अपने दो वकीलों के साथ पेश हुई। आश्‍चर्य इस बात है कि सुबह 11 बजे शुरू हुई एसआईटी की पूछताछ बिना किसी ब्रेक के शाम करीब साढ़े सात बजे तक लगातारी जारी थी।

सुबह से ही थाने के सामने मीडिया का भी भारी जमावड़ा था। सवाल इस बात का था कि करीब 8 घंटे से अधिक की पूछताछ हो जाने के बावजूद चंडीगढ़ पुलिस की एसआईटी आखिर पीड़िता से क्‍या जानना चाह रही थी, जो सवालों का दौर खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रहा था। इन 8 घंटे से अधिक हो चुके वक्‍त में चंडीगढ़ पुलिस ने एक बार भी मीडिया को ब्रीफ करने की जरूरत नहीं समझी। शक इस बात का था कि कहीं चंडीगढ़ पुलिस पीड़िता पर ही कोई दबाव तो नहीं बना रही है, जो बाद में पीड़िता के वकील ने सही साबित कर दिया। भीषण ठंड में मीडिया के हंगामा करने पर आखिर चंडीगढ़ पुलिस तकरीबन शाम साढ़े सात बजे पीड़िता को मीडिया के सामने लेकर आई। मीडिया के सामने पीड़िता के उठाए गए गंभीर सवालों की फेहरिस्‍त से हरियाणा की खट्टर सरकार कठघरे में आ गई है।

पीड़िता का कहना था कि हमारी शिकायत पर गठित एसआईटी के सामने हर चीज डिटेल में उसने बता दी है। इस सवाल पर कि आपसे तो पुलिस चौथी बार पूछताछ कर रही है और संदीप सिंह को एक बार भी पूछताछ के लिए अब तक नहीं बुलाया गया है, उसने कहा कि जब तक वह इस्‍तीफा नहीं देंगे तब तक तो यह दिक्‍कत रहेगी ही रहेगी। पीड़िता ने कहा कि मुख्‍यमंत्री जांच को पूरी तरह प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
×