मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश 2023:मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले युवा कांग्रेस ने शुरू किया Mamato कैंपेन,विक्रांत भूरिया ने ऐसे साधा सरकार पर निशाना !

MP Election 2023: कांग्रेस ने शुरू किया Mamato कैंपेन, भूरिया ने ऐसे साधा सरकार पर निशाना !

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी में पोस्टर वॉर तेज हो गया है. कांग्रेस ने जोमेटो की तर्ज पर मामाटो का पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर के जरिए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. इसमें लिखा है कि आज ही 50 फ़ीसदी कमीशन लाएं, घोटालों की फ्री डिलीवरी पाएं.

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं इससे पहले बीजेपी-कांग्रेस एक-दूसरे पर हमलावर हैं. गुरुवार को कांग्रेस ने मामाटो अभियान शुरू कर दिया है. इस अभियान के साथ ही शिवराज सरकार के खिलाफ 50 प्रतिशत कमीशन का आरोप लगाया है. अभियान का पोस्टर एमपी यूथ कांग्रेस ने ट्विटर हैंडल से लॉन्च किया है. यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ा है. उसके कई साक्ष्य सामने आए हैं और अब मामाटो कैंपेन चलाकर सरकार का सच उजागर किया जाएगा.

प्रदेश में भ्रष्टाचार को विपक्ष सरकार के खिलाफ मुद्दा बना रही है. यही वजह है कि बीते दिनों कमीशन वाले मुद्दे को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, पीसीसी चीफ कमलनाथ, अरुण यादव, शोभा ओझा ने कई ट्वीट किए थे. इन नेताओं के खिलाफ अलग-अलग शहरों में एफआईआर भी दर्ज हुई है, लेकिन अब भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस अपने कैंपेन को आगे बढ़ा रही है. ऐसे में अब नए नाम मामाटो के साथ यूथ कांग्रेस ने नया कैंपेन छेड़ दिया है. वहीं कांग्रेस ने रीवा के पेटी ठेकेदार के एक पत्र का हवाला देते हुए सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ हमले शुरू कर दिए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×