मनोरंजन

नहीं रहे जूनियर महमूद 67 की उम्र में ली आखिरी सांस ,कैंसर से जूझ रहे एक्टर का कल रात हुआ मुंबई में निधन !

बॉलीवुड के मशूहर अभिनेता जूनियर महमूद का निधन हो गया है। जूनियर महमूद पेट के स्टेज 4 कैंसर से जूझ रहे थे। उनका इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा था। देर रात करीब 2 बजे जूनियर महमूद ने आखिरी सांस ली।

जूनियर महमूद के छोटे बेटे हसनैन सैय्यद ने पीटीआई को बताया, ‘पेट के कैंसर से जूझ रहे मेरे पिता का देर रात दो बजे निधन हो गया. वह पिछले करीब 17 दिनों से बेहद गंभीर स्थिति में थे. जिसके चलते एक महीने में उनका वजन 35-40 किलोग्राम कम हो गया था.’

 

जूनियर महमूद के करीबी दोस्त सलाम काजी का अनुसार जूनियर महमूद के काफी समय से पेट में दर्द था और वह स्थानीय डॉक्टर से लगातार इलाज भी करा रहे थे. लेकिन जब धीरे-धीरे करके उनका वजन कम होने लगा तो उनकी फॅमिली ने उन्हें टाटा मेमोरियल अस्पताल ले जाने का फैसला किया, जहाँ डॉक्टर्स कैंसर की पुष्ठी की.

इससे पहले देश के सबसे बड़े कैंसर अस्पताल टाटा मेमोमरिल अस्पताल के डीन ने भी जूनियर महमूद स्थिति पर एक बयान जारी करते हुए बताया था कि अब उनकी लाइफ के सिर्फ 2 ही महीने बचे हैं और ऐसे में अब उन्हें अस्पताल में रखना ठीक नहीं होगा और अब अभिनेता दुनिया में नहीं हैं. बता दे आज दोपहर को जुम्मे की नमाज के बाद जूनियर महमूद को सुपर्द-ए-खाक किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×