नई दिल्ली

भाजपा का अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला ,केजरीवाल के करीबी मुकेश गोयल का वीडियो जारी कर अरविंद केजरीवाल को बताया महाठग !

भाजपा का अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला ,केजरीवाल के करीबी मुकेश गोयल का वीडियो जारी कर अरविंद केजरीवाल को बताया महाठग !

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा  ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  पर भ्रष्टाचार  के गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मीडियाकर्मियों को एक स्टिंग आपरेशन का वीडियो दिखाते हुए कहा कि इससे आम आदमी पार्टी का असली चेहरा सामने आ गया है। आम आदमी पार्टी एक ऐसी पार्टी जो ठगों में भी महाठग है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल उस व्यक्ति के बिना कुछ भी फैसला नहीं लेते जो एमसीडी चुनाव के लिए भी पैसे ले रहे हैं। वीडियों में करोड़ों रुपये का घालमेल दिख रहा है। वो बड़े-बड़े गिफ्ट ले रहे हैं। इतना ही नहीं आप नेता नौकरशाहों के साथ डॉन की तरह पेश आते हैं। वीडिेया के आधार पर पात्रा ने केजरीवाल को भ्रष्टाचार के मास्टरमाइंड तक करार दिया।

संबित पात्रा ने कहा आम आदमी पार्टी ठगों की ठग है। आप नेता मुकेश गोयल का नाम लेते हुए कहा कि एमसीडी चुनाव के लिए वसूली की है। उन्होंने मीडियाकर्मियों से एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि वीडियो में दिख रहा ये आम आदमी पार्टी के बड़े नेता हैं। केजरीवाल  इनकी सलाह के बिना निगम में कोई भी फैसला नहीं लेते हैं। टिकट बाटने में इनकी बड़ी भूमिका है और इन्होंने एमसीडी चुनाव में टिकट बेचे हैं।


 

भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि सीताराम बाजार के वार्ड के ऑफिसर थे और उनका ट्रांसफर शाहदरा कर दिया गया। साथ ही कहा कि अच्छा किया तो आगे अच्छी जगह ट्रांसफर करेंगे ताकि और अच्छा कमाओ और गिफ्ट दो। संबित पात्रा ने कहा कि जिस व्यक्ति का स्टिंग हुआ है वो केजरीवाल का राइड हैंड है और मध्य प्रदेश में आप का प्रभारी है। वह नेता मुकेश गोयल  है। मुकेश गोयल ने अधिकारी से वसूली की है। सभी एमएलए पेड़ हैं और केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को जो पैसे देते हैं वो फल है। ऐसे में दिल्ली सरकार में कार्यरत अधिकारियों का क्या होगा। एक करोड़ का अधिकारियों से गिफ्ट मांगा जाएगा तो अफसर गिड़​गिड़ाएगा ही न। बता दें कि दिल्ली चार दिसंबर को एमसीडी चुनाव के लिए मतदान होना है। चुनाव की वजह से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चरम पर है। चुनाव में भाजपा और आम आदमी पार्टी  कई मुद्दों को लेकर आमने-सामने है। दोनों के बीच कांटे की टक्कर है, इसलिए सबसे ज्यादा इन्हीं पार्टियों के नेता आरोप-प्रत्यारोप के काम में शामिल हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि सीताराम बाजार के वार्ड के ऑफिसर थे और उनका ट्रांसफर शाहदरा कर दिया गया। साथ ही कहा कि अच्छा किया तो आगे अच्छी जगह ट्रांसफर करेंगे ताकि और अच्छा कमाओ और गिफ्ट दो। संबित पात्रा ने कहा कि जिस व्यक्ति का स्टिंग हुआ है वो केजरीवाल का राइड हैंड है और मध्य प्रदेश में आप का प्रभारी है। वह नेता मुकेश गोयल है। मुकेश गोयल ने अधिकारी से वसूली की है।

 

एक करोड़ का अधिकारियों से गिफ्ट मांगा जाएगा तो अफसर गिड़​गिड़ाएगा ही न। बता दें कि दिल्ली चार दिसंबर को एमसीडी चुनाव के लिए मतदान होना है। चुनाव की वजह से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चरम पर है। चुनाव में भाजपा  और आम आदमी पार्टी  कई मुद्दों को लेकर आमने-सामने है। दोनों के बीच कांटे की टक्कर है, इसलिए सबसे ज्यादा इन्हीं पार्टियों के नेता आरोप-प्रत्यारोप के काम में शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button
×