मनोरंजन

बॉलीवुड के दिग्गज आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ़्रेंड नूपुर शिखरे से शादी रचाई ! आठ किलोमीटर जॉगिंग कर बनियान और शॉर्ट्स में अपनी बारात में पहुंचे नूपुर शिखरे !

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ़्रेंड नूपुर शिखरे से शादी कर ली है और ये शादी कई मायनों में ख़ास रही क्योंकि इसमें दूल्हा-दुल्हन के कुछ हटके वेडिंग लुक ने सबका ध्यान खींचा.

दरअसल नूपुर अपनी बारात में अपने दोस्तों के साथ आठ किलोमीटर जॉगिंग करते हुए पहुंचे, जिस दौरान उन्होंने बनियान और शॉर्ट्स पहनी थी. इसके बाद वो खूब नाचे और ढोल भी बजाया. साथ ही इसी लुक में उन्होंने अपने शादी रजिस्टर भी की.

वहीं आइरा ने भी डिज़ाइनर लहंगा, साड़ी या सलवार-सूट को डिच किया और लाइट पिंक कलर की हैरम पैंट पहनी. उस पर उन्होंने ब्लाउज़ और दुपट्टा पेयर किया था. आइरा ने फुटवेयर में भी हाई हील्स की बजाय ब्लैक क चप्पल पहनी हुई थी, इसके साथ ही हाथों में चूड़ियों की जगह ब्लैक घड़ी थी. हालांकि मांग टीका और कानों में झुमके ज़रूर पहने थे आइरा ने.

शादी रजिस्टर होने के बाद नूपुर ने अपना आउटफ़िट चेंज किया और वो ब्लू कलर की शेरवानी में नज़र आए. आइरा ने सेम लुक कैरी किया. दोनों ने फ़ैमिली के साथ मीडिया को खूब पोज़ दिए. इस दौरान आमिर खान, रीना दत्ता, किरण राव और आमिर के दोनों बेटे जुनैद और आज़ाद भी दिखे. आमिर ने एक्स वाइफ किरण को किस भी किया, जिसके बाद वो ट्रोल भी हुए कि तलाक़ के बाद भी इनका सब चल रहा है.

आमिर ने कुर्ता-धोती और बूट्स पहने थे. सिर पर पगड़ी पहन वो गेस्ट्स की रिसीव करते दिखे. शादी मे अंबानी फ़ैमिली भी पहुंची. माना जा रहा है कि कपल राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग और रिसेप्शन करेगा. साथ ही मुंबई में भी रिसेप्शन होस्ट किया जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×