मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर “पठान” का तहलका देखकर कंगना रनौत ने लिया यू टर्न पहले लिखा ““फिल्म इंडस्ट्री मूर्ख है, जहां सफलता का अंदाजा पैसों से लगाया जाता है.अब बोली “पठान अच्छा कर रही है. ऐसी फिल्में चलनी चाहिए !

बॉक्स ऑफिस पर "पठान" का तहलका देखकर कंगना रनौत ने लिया यू टर्न पहले लिखा "“फिल्म इंडस्ट्री मूर्ख है, जहां सफलता का अंदाजा पैसों से लगाया जाता है.अब बोली “पठान अच्छा कर रही है. ऐसी फिल्में चलनी चाहिए !

शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ 25 जनवरी को थिएटर में रिलीज हो गई है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने तहलका मचा दिया है. ‘पठान’ का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. कहीं थिएटर में लोग पठान की रिलीज़ की खुशी  में डांस कर रहे हैं तो कहीं किंग खान की 4 साल बाद वापसी पर जश्न मना रहे हैं. पठान के इस क्रेज़ को देखकर कंगना रनौत ने भी यू टर्न लिया है और कल तक फिल्म पर निशाना साधनेवाली कंगना अब खुलकर फिल्म की तारीफ कर रही हैं.

अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’  की रैप-अप पार्टी में मीडिया से बात करते हुए कंगना ने कहा कि वो चाहती हैं कि ‘फिल्म जरूर चले’. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की तारीफ भी की. कंगना ने कहा, “पठान अच्छा कर रही है. ऐसी फिल्में चलनी चाहिए और मुझे लगता है कि जो हमारे हिंदी सिनेमा वाले पीछे रह गए हैं, हर इंसान अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है. मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए.” इस पर अनुपम खेर ने हिंदी में यह भी कहा, “यह (पठान) एक बहुत बड़ी और बहुत बड़े बजट वाली फिल्म है.”

इससे पहले ‘पठान’ की रिलीज के दिन कंगना ने ट्विटर पर फिल्म पर निशाना साधा था. कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “फिल्म इंडस्ट्री मूर्ख है, जहां एक आर्ट प्रोजेक्ट्स की सफलता का अंदाजा पैसों से लगाया जाता है. किसी भी आर्ट की सफलता के बाद वे आपके चेहरे पर कमाई के आंकड़े फेंकते हैं, जैसे कि कला का कोई अन्य उद्देश्य ही नहीं है. इससे उनकी निम्न मानसिकता उजागर होती है.” हालांकि इस ट्वीट में कंगना ने पठान का नाम नहीं लिया था, लेकिन उनके तेवर देखकर साफ लग रहा था कि उनके निशाने पर पठान और किंग खान ही हैं. ऐसे में अचानक उनके सुर बदलने से नेटीजन्स हैरान हैं.

बात करें पठान की तो फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन ही करीब 65 करोड़ की कमाई की है और कहा जा रहा है कि कमाई के मामले में ये कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ देगी. फिल्म में किंग खान से लेकर दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम सभी का काम लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

Related Articles

Back to top button
×