मनोरंजन

फिल्म ‘फाइटर’ की रिलीज से पहले भगवान तिरुपति का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंची दीपिका पादुकोण, वीडियो वायरल !

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में कड़ी सुरक्षा के बीच तिरुपति बाला जी मंदिर में स्पॉट हुई. एक्ट्रेस के साथ उनकी माता-पिता उज्जला पादुकोण और प्रकाश पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण भी थे. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के तिरुपति मंदिर विजिट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 

दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए तिरुपति बालाजी के मंदिर अपने परिवार के साथ पहुंची। इंटरनेट पर एक्ट्रेस के मंदिर के अंदर आने और बाहर निकलने, फैमिली के साथ भगवान की पूजा करने का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. पहले वीडियो में दीपिका पादुकोण बीती शाम को अपनी बहन अनीशा पादुकोण के साथ तिरुमाला में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं. मंदिर में दर्शन करते हुए एक्ट्रेस ब्लैक कलर के ऑउटफिट में थी. यूजर्स ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर रिलीज़ होने वाली हैं और फिल्म की सक्सेस के लिए भगवान से प्रार्थना करने लिए मंदिर गईं हैं.


 

एक और वीडियो में तिरुपति भगवान के दर्शन करने पहुंची दीपिका पादुकोण इस दौरान क्रीम और गोल्डन कलर के एथेनिक सूट में नज़र आईं. पूजा-अर्चना करने के बाद जब एक्ट्रेस मंदिर से बाहर निकली तो रेड कलर के स्टोल लपेटे हुए दिखाई दी.

फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण के अलावा ऋतिक रोशन और अनिल कपूर भी मेन रोल में हैं. फाइटर का पहला गाना ‘शेर खुल गए…’ शुक्रवार को स्टार्स और फिल्म मेकर्स द्वारा रिलीज़ किया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×