राष्ट्रीय

“‘न्यू इंडिया’ में राजनीति को एक तमाशा में बदलने के बाद, स्वयंभू विश्वगुरु अब भारतीय लोकतंत्र को बेतुके रंगमंच में बदल रहे हैं,-नए संसद भवन में ‘गदर 2’ दिखाए जाने पर जयराम रमेश

"'न्यू इंडिया' में राजनीति को एक तमाशा में बदलने के बाद, स्वयंभू विश्वगुरु अब भारतीय लोकतंत्र को बेतुके रंगमंच में बदल रहे हैं,-नए संसद भवन में 'गदर 2' दिखाए जाने पर जयराम रमेश

संसद भवन को लोकतंत्र का मंदिर कहा जाता है। यहीं सांसद देश की प्रगति और प्रसिद्धि के लिए चर्चा करते हैं। लेकिन यहां अब फिल्में भी दिखाई जा रही है। जिसको लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने कहा है कि विश्वगुरु’ भारतीय लोकतंत्र को बेतुके रंगमंच में तब्दील कर रहे हैं। दरअसल बीजेपी सांसद सनी देओल अभिनीत फिल्म ‘गदर 2’ दिखाए जाने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि ‘विश्वगुरु’ अब भारतीय लोकतंत्र को बेतुके रंगमंच में तब्दील कर रहे हैं।


 

एक ट्वीट में, कांग्रेस महासचिव ,राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने एक समाचार रिपोर्ट संलग्न करते हुए कहा, “एक सांसद, जिसका संसद में उपस्थित न रहने का एक उल्लेखनीय रिकॉर्ड है। हमारा लोकतंत्र हर गुजरते दिन जिस गहराई तक डूबता जा रहा है, वह बेहद शर्मनाक है।”

जयराम रमेश ने कहा, “‘न्यू इंडिया’ में राजनीति को एक तमाशा में बदलने के बाद, स्वयंभू विश्वगुरु अब भारतीय लोकतंत्र को बेतुके रंगमंच में बदल रहे हैं, वह भी नई संसद में।”

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में एक बीजेपी सांसद मुख्य भूमिका में हैं, जो बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ अपना 56 करोड़ रुपये का बकाया चुकाने में विफल रहे, जिसने 24 घंटे से भी कम समय में अपनी कार्रवाई वापस ले ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×