मनोरंजन

मशहूर सिंगर केके की बाईं मुख्य कोरोनरी धमनी में 80% रुकावट थी जिसे उन्होंने एसिडिटी की समस्या मानकर इलाज नहीं किया-ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा

मशहूर सिंगर केके की पत्नी ने अधिकारियों को बताया कि वह हमेशा एंटासिड ले जाता था।

इस सप्ताह कोलकाता के नज़रूल मंच में एक संगीत कार्यक्रम में गायक केके की मौत ने दुनिया भर में सदमे की लहर दौड़ दी। अब, प्रसिद्ध गायक की ऑटोप्सी रिपोर्ट ने केके की मौत के कारण के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। केके की पत्नी ने भी गायक के मेडिकल इतिहास के बारे में एक और खुलासा किया है।

पत्रकार सौम्यजीत मजूमदार ने ट्वीट कर कुछ बेहद चौकाने वाले खुलासे किये है उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है “”ऑटोप्सी से पता चलता है कि केके को काफी समय से दिल की बड़ी रुकावट थी, जिसे उन्होंने एसिडिटी की समस्या मानकर इलाज नहीं किया। उसकी पत्नी ने अधिकारियों को बताया कि वह हमेशा एंटासिड ले जाता था। उसके शरीर में एंटासिड के निशान और उसके होटल के कमरे में एंटासिड स्ट्रिप्स पाए गए: पुलिस।

 

एक और ट्वीट में सौम्यजीत लिखती है कथित तौर पर केके की बाईं मुख्य कोरोनरी धमनी में 80% रुकावट थी और विभिन्न अन्य धमनियों और उप-धमनियों में छोटे अवरोध थे। अधिकारियों के हवाले से पत्रकार ने कहा कि अगर सीपीआर दिया जाता तो केके को बचाया जा सकता था। लाइव प्रदर्शन के दौरान बहुत अधिक उत्तेजना ने रक्त प्रवाह को रोक दिया जिससे कार्डियक अरेस्ट हो गया।


 

आपको बता दें केके की कथित तौर पर दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच में उनके प्रदर्शन के तुरंत बाद मृत्यु हो गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×