पश्चिम बंगाल

“दीदी ओ दीदी” जैसी ओछी दिप्पणी कर महिलाओं को अपमानित करने के लिये नरेंद्र मोदी को संसद से निष्कासित करना चाहिये.-तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी

"दीदी ओ दीदी" जैसी ओछी दिप्पणी कर महिलाओं को अपमानित करने के लिये नरेंद्र मोदी को संसद से निष्कासित करना चाहिये.-तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी ने बुधवार (29 मार्च) को केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी  की संसद सदस्यता रद्द करने को लेकर भी सवाल खड़े किए. अभिषेक बनर्जी ने बंगाल में एक जनसभा के दौरान केंद्र सरकार से कहा कि हमारे लोगों के पैसे दीजिये, नहीं तो मैं जिद्दी लड़का हूं. अकेले जाना हुआ तो भी जाऊंगा, लोगों को संगठित करके ले जाऊंगा, दिल्ली को अचल करके दिखाऊंगा, ये मेरी प्रतिज्ञा है.

 

टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बंगाल की लड़ाई हम दिल्ली तक ले जाएंगे. आज का ये विरोध प्रदर्शन बंगाल से दिल्ली में किया जाएगा. केंद्र सरकार आवास योजना से लेकर ग्रामीण सड़क योजना का पैसा नहीं दे रही है. नरेंद्र मोदी ने 5 फरवरी 2014 में प्रधानमंत्री बनने के पहले बंगाल से कहा था कि लोगों को दोनों हाथ में हम लड्डू देंगे, लेकिन अब हम दोनों हाथ खाली लेकर घूम रहे हैं.


अभिषेक बनर्जी ने सवाल किया कि अगर राहुल गांधी को एक समुदाय के बारे में उनकी टिप्पणी के लिए लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराया जा सकता है, तो महिलाओं की भावनाओं को आहत करने के लिए इसी तरह की कार्रवाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ क्यों नहीं की जा सकती. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के खिलाफ तंज करके प्रधानमंत्री ने महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×