हरियाणा

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, टैंकर से टक्कर के बाद कार में लगी भीषण आग, 4 लोगों की दर्दनाक मौत !

गुरुग्राम के सिधरावली गांव के पास दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां तेल टैंकर ने एक कार और एक पिकअप वैन को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

पुलिस के मुताबिक, जयपुर की ओर से आ रहे एक तेल टैंकर ने डिवाइडर तोड़ कर एक कार को टक्कर मार दी। कार के अंदर सीएनजी सिलेंडर होने की वजह से भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से कार में बैठे लोगों की जान चली गई। पुलिस ने बताया कि कार से टकराने के बाद तेल टैंकर हाईवे पर एक पिकअप वैन से टकरा गया, जिससे वैन के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

बिलासपुर पुलिस स्टेशन के आईओ विनोद कुमार ने बताया, “हमें हाईवे पर एक गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली थी। हम जब मौके पर पहुंचे तो एक गाड़ी में आग लगी हुई थी। हादसे में 3 लोगों की मृत्यु की आशंका है, ट्रक से टकराने के बाद गाड़ी में आग लगी है, पिकअप वाहन को भी टक्कर लगी है, उसमें भी एक आदमी फंसा हुआ था, उसे बाहर निकाला गया लेकिन उसकी मृत्यु हो गई। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×