नई दिल्ली

दिल्ली के घेवरा इलाके में 11 साल की बच्ची की ह्त्या से सनसनी ,अपहरण के बाद हुई थी हत्या, पुलिस ने 2 राज्यों में छापेमारी की,

दिल्ली के घेवरा इलाके में 11 साल की बच्ची की ह्त्या से सनसनी ,अपहरण के बाद हुई थी हत्या, पुलिस ने 2 राज्यों में छापेमारी की,

बाहरी दिल्ली के घेवरा इलाके में एक सुनसान जगह पर 11 वर्षीय एक लड़की का शव मिला है। यह लड़की 9 फरवरी को लापता हुई थी। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान पश्चिम विहार निवासी 21 वर्षीय रोहित उर्फ विनोद के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, नांगलोई के राजधानी पार्क निवासी एक महिला के बयान के आधार पर 10 फरवरी को अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसकी 11 वर्षीय बेटी 9 फरवरी को स्कूल से घर नहीं लौटी थी।

 

बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र के. सिंह ने कहा, इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और एक संदिग्ध टेलीफोन नंबर के आधार पर पुलिस ने पंजाब और मध्य प्रदेश में छापेमारी की। आरोपी रोहित को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि वह 9 फरवरी को लड़की से मिला था और उससे दोस्ती कर ली थी। डीसीपी ने कहा, ‘रोहित ने लड़की का अपहरण किया और घेवरा इलाके में एक सुनसान जगह पर उसकी हत्या कर दी। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया जिसके बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया।

सिंह ने कहा, अदालत ने रोहित को आगे की जांच के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अपराध के पीछे की मंशा का पता लगाया जा रहा है। डीसीपी ने कहा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि हो सकेगी कि लड़की का यौन उत्पीड़न हुआ था या नहीं।

Related Articles

Back to top button
×