नई दिल्ली

दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने दिल्ली DDC उपाध्यक्ष जैस्मीन शाह को किया बर्खास्त, दफ्तर भी सील किया गया !

दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने दिल्ली DDC उपाध्यक्ष जैस्मीन शाह को किया बर्खास्त, दफ्तर भी सील किया गया !

दिल्ली संवाद एवं विकास आयोग (डीडीसीडी) के उपाध्यक्ष जैस्मीन शाह के दफ्तर को सील कर दिया गया है. वहीं एलजी वीके सक्सेना पूरे मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर जैस्मीन शाह को मिलने वाली सरकारी सुविधाओं पर रोक लगाने के लिए कहा है.

दिल्ली संवाद एवं विकास आयोग (डीडीसीडी) के उपाध्यक्ष जैस्मीन शाह को दिल्ली के एलजी के आदेश के बाद अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने से रोक दिया गया है. शाह के कार्यालय को भी सील कर दिया गया है. इससे पहले दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से राजनीतिक उद्देश्यों के लिए अपने कार्यालय का दुरुपयोग करने के लिए शाह को संवाद और विकास आयोग के उपाध्यक्ष के पद से हटाने के लिए कहा था.


 

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना के एक आदेश के बाद डीडीसी उपाध्यक्ष जैस्मीन शाह को काम करने से रोक दिया गया है. उनके कार्यालय को भी सील कर दिया गया है. इसके साथ उन्हें दी गई सुविधाओं को भी वापस ले लिया गया है. शाह को दिए गये आधिकारिक वाहन और कर्मियों को वापस लिया जा रहा है.

 

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने जैस्मीन शाह के खिलाफ शिकायत की थी. उन्होंने कहा था कि शाह डीडीसीडी के अध्यक्ष होने के बावजूद आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता के रूप में काम कर रहे हैं. इस शिकायत के बाद शाह के खिलाफ कार्रवाई की गई.

Related Articles

Back to top button
×