पंजाब

दिल्ली के जैसे पंजाब का भ्रष्टाचार खत्म करेंगे मुख्यमंत्री भगवंत मान, ?

दिल्ली के जैसे पंजाब का भ्रष्टाचार खत्म करेंगे मुख्यमंत्री भगवंत मान, ?

पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान,ने पद का भार ग्रहण करने के ठीक एक दिन बाद आज बड़ा ऐलान किया कि पंजाब के लोग शहीद दिवस यानि 23 मार्च से WhatsApp से अपनी भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज करा सकेंगे। इसके लिए CM भगवंत मान ने एंटी करप्शन हेल्पलाइन का शुरू करने का ऐलान किया है।

कोई भी रिश्वत मांगे मेरा पर्सनल वॉट्सऐप नंबर रिकॉर्डिंग करके मुझे भेज देना

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर लिखा “भगत सिंह जी के शहीदी दिवस पर, हम anti-corruption हेल्पलाइन नम्बर जारी करेंगे। वो मेरा पर्सनल वॉट्सऐप नंबर होगा। अगर आपसे कोई भी रिश्वत मांगे, उसकी वीडियो/ऑडियो रिकॉर्डिंग करके मुझे भेज देना। भ्रष्टाचारियों के ख़िलाफ़ सख्त एक्शन लिया जाएगा। पंजाब में अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा “


 

आपको बता दें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी 2015 में ऐसा एलान कर चुके है केजरीवाल ने में एक ट्वीट कर बताया था “दिल्ली सरकार ने आज अपनी भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन शुरू की। तालकटोरा स्टेडियम में दोपहर 3 बजे हमसे जुड़ें। सभी आमंत्रित हैं


 

इस एलान के बाद से आज तक केजरीवाल सरकार पर के अनगिनत आरोप लग चुके है जिनमे से कुछ की जांच अभी चल रही है ! सबसे बड़ा वाकया अभी हाल ही में दिल्ली में आप की पार्षद गीता रावत ऐसे ही एलान के बावजूद दिल्ली में रिश्वत लेते पकड़ी गयी थी CBI ने उन्हें रिश्वत लेते रेंज हाथों गिरफ्तार किया था !

 

इस ऐलान के बाद सीएम भगवंत मान ने पंजाब के सिविल और पुलिस प्रशासन के शीर्ष अधिकारियों से अपने कर्तव्यों का निष्पक्षता के साथ निर्वहन करने की अपील की है। उम्मीद की जाती है की पंजाब से भ्रष्टाचार जड़ से खत्म होगा !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×