तेलंगाना

तेलंगाना-सोनिया गांधी ने 6 गारंटी का ऐलान किया तो राहुल गांधी ने BRS को बताया बीजेपी रिश्तेदार समिति, !

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हैदाराबाद में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘हम बीआरएस पार्टी को ‘बीजेपी रिश्तेदार समिति’ कहते हैं। तेलंगाना में कांग्रेस सिर्फ बीआरएस से नहीं लड़ रही है, वह बीआरएस, बीजेपी और एआईएमआईएम से लड़ रही है। हर विपक्षी नेता के खिलाफ कोई न कोई मामला है। ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग तो विपक्ष के सभी नेताओं के पीछे पड़ा है, लेकिन तेलंगाना के सीएम पर कोई केस नहीं है, या एआईएमआईएम नेताओं पर कोई केस नहीं है।

पीएम नरेंद्र मोदी कभी अपने लोगों पर हमला नहीं करते, वो आपके सीएम और एआईएमआईएम को अपनी पार्टी मानते हैं, इसलिए उनके खिलाफ कोई मामला नहीं है। उन्होंने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं लेकिन उनके खिलाफ कोई मामला नहीं है।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि BRS को हम बीजेपी रिश्तेदार समिति कहते हैं, उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में पूरा-का पूरा फायदा सीएम के परिवार को मिलता है. उन्होंने कहा कि हमने तेलंगाना को राज्य का दर्जा केसीआर के फायदे के लिए नहीं दिया था. हमने तेलंगाना को राज्य का दर्जा तेलंगाना के किसानों, गरीबों, माताओं,मजदूरों के लिए दिया था. लेकिन पिछले 9 सालों में किसानों, गरीबों, माताओं,मजदूरों, युवाओं, छोटे दुकानदारों को फायदा नहीं मिला है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×