तेलंगाना

लाइव टीवी डिबेट के दौरान भाजपा उम्मीदवार और बीआरएस विधायक में गुत्‍थम-गुत्‍था,बीआरएस विधायक को बताया जमीनों पर कब्जा कर करोड़ों रुपये लूटने वाला !

हैदराबाद । हैदराबाद में टेलीविजन चैनल पर बुधवार को एक लाइव चुनावी बहस उस समय खराब हो गई, जब बीआरएस विधायक के.पी.विवेकानंद ने भाजपा उम्मीदवार के.श्रीशैलम गौड़ पर शब्‍दों से ही नहीं, हाथ से भी हमला कर दिया।

टर हैदराबाद के कुतुबुल्लापुर निर्वाचन क्षेत्र से भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक ने गौड़ द्वारा कुछ अपमानजनक टिप्पणी किए जाने के बाद अपना आपा खो दिया और उनका गला पकड़ लिया।

 

गौड़ ने विवेकानंद को जमीन हड़पने वाला कह दिया, जिस पर सत्ताधारी विधायक भड़क गए।

दोनों के बीच तीखी बहस हुई और जब भाजपा उम्मीदवार ने कुछ टिप्पणी की, तो विवेकानंद उनकी ओर बढ़े, उनका गला पकड़ लिया और उन्हें धक्का दे दिया।

कार्यक्रम के संचालक ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने गुत्‍थम-गुत्‍था हुए दोनों नेताओं को अलग किया।

एक तेलुगू टेलीविजन चैनल ने निर्वाचन क्षेत्र में प्रमुख प्रतियोगियों के बीच बहस का आयोजन किया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

भाजपा ने बीआरएस विधायक पर हमले की निंदा की और कहा कि यह बीआरएस में हताशा को दर्शाता है कि वे भाजपा से हार रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने बीआरएस विधायक द्वारा भाजपा उम्मीदवार पर हमले की निंदा की है। उन्होंने आरोप लगाया कि हैदराबाद और उसके आसपास जमीनों पर कब्जा कर करोड़ों रुपये लूटने वाले बीआरएस विधायक सड़क पर उपद्रवियों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। किशन रेड्डी ने कहा कि बीआरएस विधायक ने शारीरिक हमले का सहारा लिया, क्योंकि उनके पास गौड़ के सवालों का कोई जवाब नहीं था।

119 सदस्यीय तेलंगाना विधानसभा के लिए 30 नवंबर को चुनाव होना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×