तेलंगाना

तेलंगाना: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी पर हमला ,घटना का वीडियो साझा कर रेवंत रेड्डी ने बीआरएस पर लगाया हमले का आरोप !

तेलंगाना: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी पर हमला ,घटना का वीडियो साझा कर रेवंत रेड्डी ने बीआरएस पर लगाया हमले का आरोप !

हैदराबाद। तेलंगाना के भूपालपल्ली शहर में मंगलवार की रात भारत राष्ट्र समिति (BRS) के समर्थकों ने कथित तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी पर उस समय पथराव शुरू हो गया, जब वह एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। घटना के बाद तनाव फैल गया। रेड्डी ने हमले के लिए सत्तारूढ़ बीआरएस को दोषी ठहराया और अपना भाषण जारी रखा।


 

रेड्डी कांग्रेस की ‘हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा’ के हिस्से के रूप में जब जनसभा को संबोधित कर रहे थे। तभी उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए बीआरएस समर्थक मंच की ओर आगे बढ़ने लगे। इसके बाद माहौल गर्म हो गया और बीआरएस समर्थकों ने अंडे और टमाटर फेंकने शुरू कर दिए। फिर दोनों पक्षों के समर्थकों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर किया।

 

जानकारी के मुताबिक, दोनों पक्षों की ओर से करीब दस मिनट तक पथराव होता रहा। इस दौरान सिनेमाघर की खिड़कियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। पथराव में एक पुलिस उपनिरीक्षख घायल हुआ। जनसभा समाप्त होने के बाद सामान्य स्थित बहाल हो सकी। रेवंत रेड्डी कार्यक्रम स्थल से चले गए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रेड्डी ने घटना का एक वीडियो भी साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- बीआरएस के गुंडों ने भूपालपल्ली में हमारी नुक्कड़ सभा पर पथराव किया और इसे डिस्टर्ब्ड करने की कोशिश की। लेकिन हम कांग्रेस के सिपाही हैं, किसी से नहीं डरते। बदलाव के लिए यात्रा को सिर्फ सोलह दिन हुए हैं और आप बीआरएसपार्टी में डर देख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
×