तमिलनाडु

तमिलनाडु:-SC वर्ग के दो युवकों के साथ अमानवीय व्यवहार, निर्वस्त्र कर किया पेशाब, 6 गिरफ्तार !

तमिलनाडु  में अनुसूचित जाति के दो युवकोंके साथ अमानवीय व्यवहार  और उनकी पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। राज्य के तिरुनेलवेली में विशेष जाति के युवकों ने दो दलित युवकों पर कथित रूप से हमला किया और फिर उन्हें निर्वस्त्र कर उनके ऊपर पेशाब किया गया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में विशेष जाति के छह युवकों को गिरफ्तार  किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 30 अक्तूबर की है। पीड़ित युवक स्नान करने के लिए थमिराबरानी गए थे। जब दोनों घर लौट रहे थे तभी नदी के पास बैठकर शराब पी रहे आरोपियों ने उन्हें रोका और उनसे उनके मूल स्थान और उनकी जाति के बारे में पूछा। इसके बाद उन्होंने दोनों को पकड़कर बेरहमी से पीटा। गंभीर चोटों के कारण पीड़ित युवकों को तिरुनेलवेली सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने बताया कि वे दलित टोले से हैं, तो नशे में धुत आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें निर्वस्त्र कर दिया और उन पर पेशाब किया। पीड़ितों के मुताबिक, आरोपियों ने उन्हें रात तक वहीं रोक कर रखा। पीड़ितों में से एक ने कहा कि हमें छोड़ने से पहले आरोपियों ने उनसे 5,000 रुपये, दो मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड भी छीन लिए। पास के एक रिश्तेदार के घर जाने के बाद हमने अपने माता-पिता से संपर्क किया, जिन्होंने हमें तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि पीड़ितों की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपियों की पहचान पोन्नुमनी (25), नल्लामुथु (21), आयिरम (19), रामर (22), शिवा (22), और लक्ष्मणन (22) के रूप में की गई है। सभी पलायमकोट्टई के रहने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×